ताजातरीनराजस्थान

परोपकार सप्ताह के तहत  गौ सेवा व वानर सेवा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्मदिवस पर आयोजित परोपकार सप्ताह के तहत गुरुवार को गौ सेवा व वानर सेवा की गयी। गुरुवार विभिन्न स्थानो पर  वानरो को फल खिलाये गये और खोजा गेट,कुंभा स्टेडियम क्षेत्र,बहादुर सिंह सर्किल,मीरा गेट आदि स्थानो पर गौवंश को हरा चारा डाला गया।
इस अवसर पर राजस्थान बीज निगम के पूर्व निदेशक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य चर्मेश, एनएसयूआई छात्र नेता किशन नेखाड़ी,पूर्व प्रदेश सचिव आकाश चौधरी,सरदार अजित सिंह,राजेन्द्र मीणा आदि सम्मिलित रहे।
इस अवसर राजस्थान बीज निगम के पूर्व निदेशक चर्मेश शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट का जन्म दिवस पर प्राणी मात्र की सेवा व गौ सेवा के साथ मनाया जा रहा है।
अभाव अभियोग कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र मीणा ने बताया कि परोपकार सप्ताह का समापन रविवार को  ब्रह्माण्डश्वर गौशाला में गौ पूजन व गौ सेवा कार्य के साथ होगा। उल्लेखनीय है एआईसीसी महासचिव पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्म दिवस पर 7 सितंबर  परोपकार सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है।