क्राइमताजातरीनराजस्थान

रिटायर्ड आरएएस अधिकारी की बेटी को नोकरी लगाने के नाम पर 23 लाख की ठगी

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>शहर के कागदी देवरा निवासी सेवानिवृत आरएएस अधिकारी की पुत्री को स्वायत्त शासन निकाय विभाग में नौकरी लगाने और यूआईटी और अन्य संस्थान से फ्लैट आवंटन करवाने के नाम पर 23 लाख 33 हजार रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने परिवाद को लेकर जांच शुरू कर दी है।
कागदी देवरा निवासी रिटायर्ड आरएएस अधिकारी भेरू लाल वर्मा ने कोतवाली थाना पुलिस को दिए परिवाद में आरोप लगाया कि कि वर्ष 2021 में उंदालिया की डूंगरी बूंदी निवासी आशीष माहेश्वरी उनके पास आया और कहा की तुम्हारी बड़ी बेटी अध्यापिका को अच्छी तरह से जानता हूं। आपकी एक बेटी भावना रानी जो मुकबधिर है, को में स्वायत्त शासन विभाग में सरकारी नौकरी लगवा सकता हूं। वहां मेरा अच्छा सेटिंग है। इस तरह झासें में लेकर उसने पहले तो 25000 हजार रूपये नगद ले लिए।
आरोप है कि उसके बाद उसकी बेटी के डाक्यूमेंट्स लेकर आशिष माहेश्वरी ने उसकी बेटी भावना रानी के नाम मूंकबधिर होने के कारण नोकरी से पहले यूआईटी से फ्लैट आवंटन होने व एक प्लेट अक्षम कल्याण संस्था से आवंटन कराने और तीसरा फ्लैट भी यूआईटी से आवंटन कराने के नाम पर अलग-अलग 47 बार में 23 लाख 33 हजार रूपये नगद ऐंठ लिए और अब कुछ फोन बंद कर लिए।  कुछ फोन नंबर अभी चालू है, लेकिन फोन नही उठाने पर परिवादी ने शुक्रवार को कोतवाली थाना पुलिस को परिवाद दिया, जिसे कोतवाली थाना पुलिस ने जांच में लिया है। जांच अधिकारी अवधेश सिंह ने बताया कि परिवाद मिला है परिवाद के तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है, जांच में जो सामने आएगा उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।