TOP STORIESक्राइममध्य प्रदेश

महिलाओं के विरुद्ध  अभद्र टिप्पणी करने पर विधायक पर मामला दर्ज  Case registered against MLA for making indecent remarks against women

शिवपुरीDesk/ @www.rubarunews.com >>   महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बयान को लेकर शिवपुरी जिले के  पिछोर के  विधायक व पूर्व मंत्री के.पी.सिंह कक्काजू के खिलाफ पिछोर थाना पुलिस ने  मामला दर्ज कर लिया है।
यह है मामला
पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजु का महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी की हजारों महिला कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों  ने पिछोर विधायक पर एफआईआर कराने को लेकर धरना प्रदर्शन किया और  पिछोर विधायक मुर्दाबाद के नारे भी लगाए  जिस पर   पिछोर थाना पुलिस ने विधायक के.पी. सिंह काकाजू के खिलाफ धारा 294 (B) के तहत प्राथमिक दर्ज की है।

महिलाओं के विरुद्ध  अभद्र टिप्पणी करने विधायक पर मामला दर्ज  Case registered against MLA for making indecent remarks against women

इनका कहना है
पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजु ने सार्वजनिक तौर पर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। हम महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे वह विधायक ही क्यों ना हो।
मंडल अध्यक्ष सारिका सिंह

के.पी.सिंह कक्काजु लगातार 6 बार से पिछोर से विधायक है और दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में पशुपालन मंत्री भी रहे है,2023 के विधानसभा चुनावों में पिछोर सीट से भाजपा ने प्रीतम लोधी को प्रत्याशी घोषित कर दिया है,पिछले चुनाव में भी प्रीतम लोधी ही प्रत्याशी थे।