राजस्थान

बेहतरीन बूंदी अभियान ’, कलेक्टर ने किया पौधारोपण

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com+ जिला आबकारी अधिकारी कार्यालय परिसर में जिला कलेक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने पौधारोपण किया। उन्होेंने इस अवसर पर कहा कि पौधो को बच्चों की तरह पाला जाना चाहिए। उन्होने कार्यालय के मुख्य द्वार पर रातरानी, मौगरा जैसे खुशबुदार पौधे लगाने के निर्देश भी दिए।
उन्होने कहा कि आबकारी कार्यालय का परिसर सडक से गुजरते हुए देखकर पौधारोपण की कल्पना की थी, जिसे जिला आबकारी अधिकारी बेहतरीन बून्दी कार्यक्रम के आगाज पर बिना कहे पुरी कर दी। उन्होंने बेहतरीन बून्दी कार्यक्रम के तहत आबकारी कार्यालय परिसर में किए गए पौधारोपण एवं सुरक्षा व्यवस्था को देखकर खुशी जताई। साथ ही अन्य विभागों व कार्यालयों को भी इससे प्रेरणा लेने की बात कही।
जिला कलेक्टर ने बेहतर तरीके से किए गए पौधारोपण कार्य के लिए जिला आबकारी अधिकारी मनोज बिस्सा को बधाई दी और कहा कि जहां भी रहे ऐसे कार्यो को जिम्मेदारी से करवाएं। इस अवसर पर आबकारी निरीक्षक नैनवां रामकृष्ण मीणा, प्रहराधिकारी कैलाश चन्द स्वामी एवं भरत गौतम, मो. इरफान, गोपाल लाल, मूलचन्द सिपाही, पतंजली संस्था के पदाधिकारी एवं अन्य समाजसेवी विनोद सैनी, रोहित सुवालका एवं मनीष नन्दवाना उपस्थित रहे।