बैरवा विकास समिति कोटा ने किया आरएएस में चयनित होने पर शंकरलाल बैरवा का अभिनंदन

कोटा.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बैरवा विकास समिति कोटा द्वारा राजस्थान प्रशासनिक सेवा में चयन होने पर समाज के शंकरलाल बैरवा का अभिनंदन किया गया। समिति के पूर्व मंत्री रामरतन बैरवा ने बताया कि इस मौके पर बैरवा विकास समिति के अध्यक्ष प्रहलाद कुमार वर्मा, महामंत्री कैलाशचंद बैरवा, पूर्व अध्यक्ष धनराज बैरवा, रामावतार मराठा, पूर्व उपाध्यक्ष राजेश वर्मा समेत अन्य समाजबंधुओं ने नव चयनित आरएएस शंकरलाल बैरवा का साफा बांधकर, शॉल ओढाकर एवं माल्यार्पण कर व प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मान किया।

 

इस अवसर पर अध्यक्ष प्रहलाद कुमार वर्मा ने कहा कि एक सामान्य परिवार के बेटे शंकरलाल बैरवा ने अपनी मेहनत व लगन से आरएएस में चयन होने पर समाज को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि इससे यह सिद्ध होता है कि समाज का उत्थान शिक्षा से ही संभव है। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने नव चयनित आरएएस शंकरलाल बैरवा को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल नर्सिंग प्रभारी रामरतन बैरवा ने बताया कि नवचयनित आरएएस शंकरलाल बैरवा उनके साथ न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल कोटा में सहकर्मी हैं, उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कोटा के इतिहास में पहली बार किसी नर्सेजकर्मी का आरएएस मंे चयन हुआ है। उन्होंने कहा कि शंकरलाल बैरवा ने प्रशासनिक सेवा में जाने का लक्ष्य बना रखा था, आठ साल तक नर्सिंगकर्मी के रूप में नौकरी करने के बावजूद दिन-रात मेहनत कर अपने सपने को पूरा किया। इस मौके पर अन्य समाजबंधु व पदाधिकारी मौजूद रहे।