त्रैमासिक पत्रिका दिव्य आलेख के लिये लेख-कविता और कहानियां आमंत्रित Articles-poems and stories are invited for the quarterly magazine Divya Alekh

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com>> दिव्य ज्योति फाउंडेशन द्वारा प्रकाशित और बन्धु एंटरटेनमेंट के द्वारा प्रबंधित अंतर्राष्ट्रीय त्रैमासिक पत्रिका “दिव्य आलेख”  के लिये लेख, कविता, प्रेरणादयक कहानियां, ग़ज़ल, मुक्तक, छंद, बच्चों के लिए रोचक कहानियां आमंत्रित की गयी है।

अंतरराष्ट्रीय त्रैमासिक पत्रिका दिव्य आलेख के संपादक अविनाश बन्धु ने नव वर्ष के अवसर पर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन  किया और सभी लोगों को नये वर्ष की शुभकामना दी है। अविनाश बंधु ने सभी नए युवा एवं स्थापित लेखकों से दिव्य आलेख अंतरराष्ट्रीय त्रैमासिक पत्रिका के लिए लेख, कविता, प्रेरणादयक कहानिया, ग़ज़ल, मुक्तक, छंद, बच्चों के लिए रोचक कहानियां देने के लिये आमंत्रित किया। इस अवसर पर पंडित अभिषेक मिश्रा, जाने-माने शायर मोहम्मद नसीम अख्तर,यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार  शिक्षाविद अनिल कुमार सिन्हा, विश्व गुरु भारत बिहार के ब्यूरो चीफ नरेश प्रसाद कर्ण  समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। मौके पर उपस्थित लोगों ने अविनाश बंधु को दिव्य आलेख के लिये बधाई एवं शुभकामना दी।

त्रैमासिक पत्रिका दिव्य आलेख के लिये लेख-कविता और कहानियां आमंत्रित Articles-poems and stories are invited for the quarterly magazine Divya Alekh

“दिव्य आलेख” पत्रिका के संबंध में संपादक अविनाश बंधू ने बताया कि पत्रिका के लिए सामग्री एकत्रित की जा रही है और कम्पोसिंग का कार्य शीघ्र आरम्भ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संभवतः दो महीने के बाद अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पत्रिका का लोकार्पण किया जाएगा। उक्त पत्रिका में खासकर युवा लेखकों को जगह दी जाएंगी और स्थापित साहित्यकारों को भी शामिल किया जाएगा जिससे नए लेखक उनसे कुछ सीख सके।