ताजातरीनराजस्थान

बड़ा रामद्वारा गौशाला में विधायक कोष से बनेगा गौ माता के लिए आधुनिक टीन शेड

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिन पर आयोजित सेवा कार्यों के तहत बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने नैनवां रोड स्थित बड़ा रामद्वारा गौशाला में आधुनिक टीन शेड के निर्माण के लिए विधायक कोष से 10 लाख रुपए की राशि की घोषणा करते हुए गौवंश के लिए 10 ट्रॉली हरा चारा एवं गुड़ एवं लापसी वितरण किया।
इस अवसर पर बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट के जन्मदिन पर सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा गो सेवा कर जन्मदिन मनाया गया हैं। इस अवसर पर मैं अपने विधायक कोष से गोवंश के लिए 10 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करने की घोषणा करता हूं, जिससे गौ माता के लिए बड़ा आधुनिक टीन शेड का निर्माण होगा। इन्होंने सचिन पायलट को पार्टी के लिए संघर्षरत बताया और कहा कि उनके पिता स्वर्गीय पायलट जी भी एक किसान नेता थे जो गोवंश से अत्यधिक लगाव रखते थे। शर्मा ने सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई प्रेषित करते हुए उनको स्वस्थ और आगे बढ़ते रहने की मंगल कामना भी की।
पूर्व सांसद रामनारायण मीणा ने कहा कि सचिन पायलट हमेशा से ही किसानों के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं और धरातल पर रहते हुए सभी जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर हमेशा संघर्ष करते रहते हैं। कोटा बूंदी कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने अपने उद्बोधन में पायलट जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उत्तरोत्तर आगे बढ़ने व स्वस्थ जीवन की मंगल कामना की।
बड़ा रामद्वारा गौशाला के अध्यक्ष आत्माराम जी महाराज ने बूंदी विधायक हरिमोहन शर्मा द्वारा विधायक कोष से आधुनिक टीन शेड बनाने के लिए 10 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करने के लिए आभार जताया। कार्यक्रम में कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद रामनारायण मीणा, पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेश सोनी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बूंदी के अध्यक्ष रामकरण मीणा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तालेड़ा के अध्यक्ष प्रेम शंकर राठौर, नगर परिषद के उपसभापति लटूर भाई, हिंडोली की पूर्व प्रधान ममता गुर्जर, वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन व पूर्व जिला परिषद सदस्य महावीर मीणा, पूर्व प्रधान भगवान नुवाल, बाबू लाल गुर्जर, चेतराम मीना, अनिल गुर्जर वह अन्य कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।