आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशशिक्षा

44 वर्ष की सफल सेवा प्रदान कर सेवा निवृत्त हुए एम.एल. शिवहरे

दतिया। शिक्षा के क्षेत्र में अनूठे योगदान के लिए जाने जाएंगे वरिष्ठ शिक्षक मेवालाल शिवहरे उक्त विचार उनके सहकर्मी शिक्षकों ने व्यक्त किए। दतिया  जिले की विभिन्न स्कूली संस्थाओं में पदस्थ रहे श्री शिवहरे शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी ही निष्ठा और संवेदनशीलता से शिक्षाविद के रूप में योगदान देते रहे।

सेवानिवृत्ति होने पर आयोजित श्री शिवहरे के विदाई समारोह में शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्र 1 दतिया के स्टाफ में उपस्थित सभी सहकर्मी शिक्षाविदों एवं संस्थान के प्राचार्य आदि उपस्थित रहे। प्राचार्य यू.के. महोरिया सहित अन्य स्टाफ द्वारा श्री शिवहरे को माल्यार्पण कर भावभीनी विदाई दी साथ ही श्री महोरिया द्वारा शिक्षक मेवालाल शिवहरे के सेवा काल को रेखांकित करते हुए कहा कि एक आदर्श शिक्षक के रूप में जाने जाएंगे श्री शिवहरे। उनके द्वारा सेवाकाल में दिए गए विद्यालय में शिक्षा के योगदान श्रेष्ठ योगदान को अनूठा बताया उनके द्वारा अपने सेवाभावी रूप से किए गए कार्यों को भी सराहा।

 

समारोह में मेवालाल शिवहरे के विदाई समारोह में उपस्थित समस्त सहकर्मी शिक्षकों ने उनका शिक्षा के क्षेत्र में किए गए अनूठे प्रयासों में योगदान और सहयोग को सराहा और बिदाई दी। श्री शिवहरे ने अपने उदबोधन में अपने संस्थान में पदस्थ सभी शिक्षाविद साथियों का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से किए गए सहयोग हेतु साधुवाद दिया और सदैव योगदान देते रहेंगे।

बिदाई समारोह के अवसर पर डॉ मयंक ढेंगुला, डॉ मंजू श्रीवास्तव, अर्चना श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, रविन्द्र सेंगर, संजय श्रीवास्तव, अनिल शर्मा, रश्मि यादव, श्रद्धा सेंगर, लक्ष्मी गुप्ता सहित अन्य शिक्षकों व स्टाफ के साथियों ने शॉल, श्रीफल व स्मृति चिन्ह प्रदान के बिदाई दी। उक्त जानकारी पीयूष राय ने दी।