2021 तक आपके सेबक डा. नरोत्तम मिश्रा क़े प्रयासों से हर ग़रीब का पक्के मकान का सपना सकार होंगा-डा. सुकर्ण मिश्रा

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>प्रधानमंत्री आवास योजना क़े प्रथम औऱ तृतीय किश्त वितरण कार्यक्रम में बोलतें हुए युबा भाजपा नेता सुकर्ण मिश्रा ने कहां कि केंद्र कि मोदी सरकार ने हर ग़रीब का पक्के मकान का सपना सकार किया हैं एक भारतीय जनता पार्टी हैं जो समाज क़े अंतिम छोर पर ख़ड़े ब्यक्ति क़े कल्याण क़े बारे में सोंचती हैं आपके सेबक डा.नरोत्तम मिश्रा दिन रात दतिया क़े विकास के बारे में सोचते रहते हैं कांग्रेस क़े 15 महीने क़े शासन काल में एक भी विकास का कार्य नही हुआ अगर कुछ हुआ हैं तो हमारी सरकार में स्वीकृत हुए विकास कार्यो को रोका गया।

 

आपके सेबक डा. नरोत्तम मिश्रा हर शनिबार रविवार किसी ना किसी विकास कार्यो का भूमि पूजन लोकापर्ण शिलान्यास की भी नहीं सोचा था कि दतिया में हबाई पट्टी बनेंगी औऱ उस हबाई पट्टी पर एक साथ चार चार हबाई जहाज़ उतरबाने का सपना किसी ने साकार किया हैं तो बो आपके सेबक मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने सकार किया हैं आपके सेबक डा. नरोत्तम मिश्रा कहीं भी रहे उन्हें चिंता हमेंशा दतिया क़े विकास औऱ दतिया कि जनता कि रहतीं हैं।

 

युवा भाजपा नेता डा. सुकर्ण मिश्रा ने नब भारत क़े पत्रकार रमाकांत मिश्रा से चर्चा करतें हुए कहां कि हमारी केंद्र कि मोदी सरकार औऱ प्रदेश कि शिवराज सरकार हमेंशा गाँव ग़रीब किसान क़े विकास औऱ सम्मान कि बात करतीं हैं औऱ समाज क़े अंतिम छोर पर ख़ड़े व्यक्ति क़े कल्याण कि बात अगर कोई पार्टी करतीं हैं तो वह भारतीय जनता पार्टी हैं