क्राइममध्य प्रदेश

2 हथियार तस्कर गिरफ्तार, 1 पुलिस को चकमा देकर भाग निकला

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> अमायन थाना क्षेत्र रामजानकी मंदिर के पास तीन युवक अवैध हथियार बिक्री करने की फिराक में थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही दलबल के साथ घेराबंदी करते हुए सभी को हिरासत में लिया और आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 6 देशी कट्टे एवं पांच जिंदा राउंड दो बैग जव्त किये गये। क्षेत्र में देशी कट्टों की खरीद-फरोख्त होने से पहले पुलिस ने दो तस्करों को दबोच लिया, जबकि तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा। पुलिस ने दो आरोपियों से छह कट्टे और पांच जिंदा कारतूस पकडे हैं। हथियारों को बदमाश 30 हजार कीमत में बेचने आए थे। पुलिस के मुताबिक हीरापुरा थाना गोरमी का शातिर बदमाश पारथ नरवरिया हथियार तस्कर है। यह मैनपुरी यूपी से अवैध हथियारों को भिंड व आसपास के जिलों में सप्लाई करता है। कुछ महीनों पहले यह बदमाश गोहद में पकडा जा चुका है। जेल से बाहर निकलते ही बदमाश फिर से अवैध हथियार तस्करी के कारोबार में जुट गया है। पुलिस को अमायन थाना क्षेत्र के आंसों गांव में राम जानकी मंदिर पर इन बदमाशों के होने की सूचना मिली। यह बदमाश हथियार बेचने के लिए आए थे।

बदमाश खरीदार का कर रहे थे इंतजार, तभी पुलिस ने दबोचा

एसआई शिवप्रताप सिंह ने बताया रविवार रात 9.30 बजे मुखबिर जरिए पुलिस को सूचना मिली थी तभी घेराबंद की गई तो मौके पर पारथ का भाई कृपाल पुत्र दयाराम नरवरिया ग्राम हीरापुराए गोरमी व उसका साथी रामगोपाल उर्फ गुटाई पुत्र हरगोविंद सिंह निवासी हीरापुरा गोरमी को पकड़ लिया। बदमाशों ने लाल रंग के थैले में कट्टे और कारतूस छिपाकर रखे थे। यह बदमाश यहां खरीदार को आने का इंतजार कर रहे थे।

खरीदार को लेने गया था एक बदमाश

पुलिस के मुताबिक हथियारों की तस्करी का मुख्य आरोपी पारथ नरवरिया है। यह बदमाश एक वाहन से आंसों गांव गए थे। यहां से पारथ, खरीदार को लेने के लिए चला गया। खरीदार आने से पहले ही पुलिस ने तस्करों को खेल खराब कर दिया और दो को हवालात में डाल दिया। अब भिंड पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस ने तीनों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।