आम मुद्देताजातरीनराजस्थान

मां के लिए बनाएं स्वनिर्मित कार्ड, मां को दी शुभकामनाएं

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- उमंग संस्थान एवं श्री महावीर विद्यालय के शायद तत्वाधान में मदर्स डे के अवसर पर ऑनलाइन क्लासेस के बच्चों के लिए “कार्ड मेकिंग” और “बेस्ट फोटो विद मां” प्रतियोगिता में खुशी, साक्षी और सुनीता विजेता रही।

उमंग संस्थान के सचिव कृष्णकांत राठौर ने बताया कि ऑनलाइन क्लासेज के बच्चों ने अपनी कल्पनाओं से रंग-बिरंगे और आकर्षक ग्रीटिंग कार्ड बना कर अपनी माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में निर्णायक के रुप मे महावीर सोनी तथा प्रभा जिन्दल ने प्राप्त 40 प्रविष्टियों में से विजेताओं का चयन किया।

एजुसेल के प्रभारी कुश जिन्दल ने विजेताओं की घोषणा करते हुए बताया कि “बेस्ट ग्रीटिंग कार्ड” प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर खुशी, द्वितीय स्थान यक्षीता और जीविका राजावत तथा तृतीय स्थान पर दिव्यांशी रही। वहीं “बेस्ट फ़ोटो विद माँ ” प्रतियोगिता में प्रथम साक्षी और सुनीता , द्वितीय युवराज , तृतीय लकी, दिवांशी शर्मा रही।

श्रीमहावीर विद्यालय की प्रधानाचार्य नमिता जिंदल ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी बीमारी के बाद से लगातार विद्यार्थियों के लिए संचालित ऑनलाइन क्लासेस मैं शिक्षण कार्य के साथ समय समय पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी कराया जा रहा है। इसी क्रम में मदर्स डे पर पर आयोजित “कार्ड मेकिंग” तथा “फोटो विद मां” प्रतियोगिता मे बच्चो ने अपनी माताओं के लिए मनमोहक ग्रीटिंग कार्ड बनाएं और विद्यालय में ऑनलाइन सबमिट कराये। इस प्रतियोगिता पर सभी विद्यार्थियों की माताओं के द्वारा प्रशंसा करते हुए छोटे बच्चों को कार्ड बनाने में सहायता भी की गई। इन सभी विधर्थियो को स्कूल खुलने पर पुरुस्कृत किया जाएगा।