मध्य प्रदेशस्वास्थ्य

फिल्म स्टार आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का मनोबल

जबलपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>  फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने कोरोना संकट में स्व-प्रेरणा से जबलपुर शहर के हॉट स्पॉट कंटेनमेंट एरिया कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में पहुँचकर तैनात पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया। साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी सीख दी। पुलिस अधीक्षक  अमित सिंह साथ रहे।

फिल्म अभिनेता  राणा और  यादव ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वे विपरीत परिस्थितियों में जिस लगन, निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं, वह सराहनीय है। दोनों अभिनेताओं ने पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को फूल और कोल्ड ड्रिंक, मास्क तथा सेनेटाइजर दिये। ये फिल्म स्टार शहरवासियों से भी सोशल डिस्टेंसिंग से मिले, लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की  अपील की। कोतवाली क्षेत्र के लोग फिल्म स्टार को देखने के लिए घरों की बालकनी में खड़े हो गए थे।

जिला प्रशासन की अनुमति से जबलपुर पहुँचे फिल्म अभिनेता द्वय ने क्षेत्रवासियों से घर के भीतर रहने और रोजाना तुलसी की 9 पत्तियाँ खाने की अपील की।  उल्लेखनीय है कि जबलपुर जिले में मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से तीन मरीज इसी क्षेत्र में पाये गये हैं।