आम मुद्देमध्य प्रदेश

गृहमंत्री मिश्रा 1 सितम्बर तक दतिया प्रवास पर

दतिया @rubarunews.com  मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा दिनांक 29 अगस्त 2020 से 1 सितम्बर 2020 तक जिले के चार दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र दिनांक 29 अगस्त 2020 को भोपाल से रात्रि 1 बजे सचखंड एक्सपे्रेस द्वारा डबरा के लिए प्रस्थान कर प्रातः 5.30 बजे डबरा पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

प्रातः 8.45 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.15 बजे गुलियापुरा पेट्रोलपंप पर आयोजित चाय-नाष्ते के कार्यक्रम मंे भाग लेंगे और प्रातः 10 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे एवं आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10.30 बजे माॅ पीताम्बरा माई एवं शनिदेव जी के दर्षन करेंगे। प्रातः 10.45 बजे आज वृन्दावन धाम दतिया में आयोजित प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत 90 हजार हितग्राहियों की अंतिम किष्त का भुगतान लगभग 40 लाख के वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे। प्रातः 11.15 बजे खान शुगर मिल ऐरई के किसानों को गन्ने की लंबित राषि का भुगतान होने पर आयोजित धन्यवाद एवं सहभोज कार्यक्रम में शामिल होंगे (विषाल धर्मषाला सोनागिर मंे)। दोपहर दोपहर 12.45 बजे दतिया निवास पर पहुचेगे और समय आरक्षित रहेगा। दोपहर 3.30 बजे आप योग विद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे (स्थान मुड़ियन का कुआ)। सायं 4 बजे आप दतिया में आयोजित मांझी समाज के आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे (करन सागर ताल दतिया) और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 5.30 बजे आप डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रमों मंे भाग लेंगे और सायं 7.30 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे दतिया पहुंचेगे और लाला के ताल के नीचे वटालियन रोड दतिया में अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम एवं भोजन में सम्मिलित होंगे और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे।

गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 30 अगस्त 2020 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10 बजे दतिया से भाण्ड़ेर के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.30 बजे भाण्ड़ेर पहुंचकर हरिओम पैलेस भाण्डे़र में आयोजित पार्टी की बैठक में सम्मिलित होंगे। दोपहर 12 बजे आप दतिया पहुंचेगे और पटवारी फार्म हाउस में आयोजित व्यापारियों की बैठक में भाग लेंगे और भोजन करेंगे। दोपहर 12.45 बजे आप दतिया निवास पर पहुंचेगे और समय आरक्षित रहेगा। अपरान्ह 3.30 बजे ग्राम में बिलौनी में आयोजित खाद्य विभाग वितरण के कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 4 बजे आप जौन्हार में आयोजित मुख्यमंत्री कामगार स्ट्रीट वैन्डर लोन योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में भाग लेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 5 बजे आप डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 7.30 बजे आप डबरा से ग्राम घूंघसी के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे ग्राम घूंघसी पहुंचेगे और ग्रामीणजन से भेंट, भोजन करेंगे। रात्रि 9.15 बजे आप घूंघसी से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9.45 बजे डबरा पहुंचेगे और रात्रि विश्राम डबरा में ही करेंगे।

गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र दिनांक 31 अगस्त 2020 को प्रातः 10 बजे डबरा से ग्राम जौरा भितरवार के लिए प्रस्थान कर प्रातः 10.30 बजे ग्राम जौरा पहुंचेगे और समस्त कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, भोजन करेंगे। दोपहर 12 बजे ग्राम जौरा से डबरा के लिए प्रस्थान कर 12.30 बजे डबरा निवास पर पहुंचेगे और आपका समय आरक्षित रहेगा। अपरान्ह 3.30 बजे आप डबरा में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों भाग लेंगे। सायं 5 बजे आप डबरा में आयोजित बैठक में भाग लेंगे। सायं 7.30 बजे आप डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर रात्रि 8 बजे दतिया पहुंचेगे और पुलिस आवासीय परिसर के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे, भोजन करेंगे। रात्रि 9.15 बजे आाप दतिया से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9.45 बजे डबरा पहुंचेगे और रात्रि विश्राम डबरा में ही करेंगे।

गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र 1 सितम्बर 2020 को प्रातः 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रातः 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। प्रातः 10.30 बजे आप दतिया अस्पताल में निर्मित मदर चाईल्ड केयर यूनिट के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 12 बजे आप आर्थिक रूप से कमजोर हितग्राहियों को खाद्यान पर्ची वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे (वृन्दावन धाम सीतासागर के सामने दतिया)। दोपहर 12.30 बजे आप दतिया से झांसी के लिए प्रस्थान कर दोपहर 12.30 बजे झांसी पहुंचेगे और भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।