आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

कोरोना वायरस से बचाव व उपचार के लिए

दतिया @rubarunews.com सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से सेंवढ़ा क्षेत्र के लोगों के बचाव एवं उपचार एवं इस आपदा से आर्थिक रूप से परेशान लोग जिनकी रोजी रोटी प्रभावित हुई हैं, उनकी मदद के लिए अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए की राशि जिला प्रशासन को दी है।

विधायक घनश्याम सिंह ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि उन्होंने शुक्रवार को इस बावत जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है। उन्होंने सेंवढ़ा विधानसभा क्षेत्र वासियों सहित जिला वासियों से अपील की कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन करें। कोरोना महामारी को हराने के लिए घरों पर ही रहें। मैं स्वयं भी लॉक डाउन का पालन कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि 20 मार्च को सीएम हाउस पर तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ द्वारा इस्तीफा दिए जाने से पूर्व आयोजित पत्रकारवार्ता में कांग्रेस के अन्य विधायकों के साथ मैं भी उपस्थित था। पत्रकारवार्ता में शामिल एक पत्रकार को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन करने के निर्देश संगठन स्तर से मिले हैं, साथ ही विश्व स्वास्थ्य संगठन, केंद्र व राज्य शासन द्वारा जारी एडवाइजरी में सोशल डिस्टेंस पर जोर दिया गया है। इस कारण इस आपदा के समय मैं आप सब के बीच नहीं आ पा रहा हूं। परन्तु जिला प्रशासन के अधिकारियों, कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिले में कार्यरत प्रशासनिक अमले, स्वास्थ्य अधिकारियों के लगातार संपर्क में रहकर मैं आप सभी की बेहतरी के लिए निरन्तर प्रयासरत हूं। जल्द ही हम सब मिलकर इस आपदा पर विजय प्राप्त करेंगे।

कोरोना वायरस से सेंवढ़ा से क्षेत्र के लोगों के बचाव, उपचार एवं इस आपदा से आर्थिक रूप से परेशान लोग जिनकी रोजी रोटी प्रभावित हुई है, उनकी मदद के लिए मैंने अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपए दिए जाने के लिए कलेक्टर को पत्र भेजा है। यह राशि कोरोना वायरस से बचाव, उपचार एवं इस आपदा के कारण आर्थिक रूप से परेशान लोगों जिनकी रोजी रोटी प्रभावित हुई है। उनकी सहायता हेतु जैसे मास्क, सेनेटाइजर, आवश्यक उपकरण, जांच किट, भोजन किट आदि अन्य आवश्यकताओं पर जिला प्रशासन द्वारा उपयोग की जाएगी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com