सर्राफा व्यापारी राधेश्याम अग्रवाल पर जबरन जमीन पर कब्जा करने का आरोप

दतिया @rubarunews.com सर्राफा व्यापारी राधेश्याम अग्रवाल पर जबरन जमीन पर कब्जा करने का लगा आरोप किरण गुप्ता व नवनीत गुप्ता ने बडौनी थाने में दिया लिखित शिकायत आवेदन आवेदन,आवेदन पर थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा की तत्काल कार्यवाही राधेश्याम अग्रवाल के घर पर बडौनी थाना पुलिस की दबिश।

 

राधेश्याम अग्रवाल के विरुद्ध दिए गए आवेदन में फरियादियों ने कहा कि सर्राफा व्यपारी राधेश्याम अग्रवाल ने किया हमारी जमीन पर कब्जा देते हैं जान से मारने की धमकी और भद्दी भद्दी गालिया। बडौनी पुलिस की दबिश पर घर पर नहीं मिले राधेश्याम अग्रवाल।

 

पुलिस ने दिया परिजनों को नोटिस राधेश्याम अग्रवाल के परिजनों ने पुलिस से नोटिस लेने से किया साफ इनकार की आनाकानी , मामला दतिया जिले के बडौनी थाना अंतर्गत का है जहां पर किरण गुप्ता व नवनीत गुप्ता ने बडौनी थाने में दिया शिकायती आवेदन दिया है। आवेदक में सर्राफा व्यापारी राधेश्याम अग्रवाल पर जबरन जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप।

 

आवेदक ने बडौनी थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा को शिकायती आवेदन देते हुए बताया की बड़ौनी तिराहे पर सर्वे क्रमांक 1033/2 रकवा जमीन जो कि हमारी है लेकिन राधेश्याम अग्रवाल ने हमारी जमीन पर जबरन कब्जा कर रखा है और कई बार इसी बात को लेकर हम राधेश्याम अग्रवाल से कह चुके हैं लेकिन वो हमारी जमीन देने के लिए तैयार नही है।और जो जमीन पर बो जबरन कब्जा किये है वो जमीन हमारे नाम है