विधायक घनश्याम सिंह ने दर्ज कराई चचेरे भाई पर एफआईआर

दतिया @rubarunews.com>>>>>  राजघराने में संपत्ति विवाद सामने आने के मामले में कोतवाली पुलिस ने कल रात फरियादी सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह की रिपोर्ट पर उनके चाचा के लड़के गिरिराज सिंह पुत्र स्व.केशव सिंह निवासी खुर्शीद बाग लखनऊ सहित घनश्याम सिंह की चाची श्रीमती हेमलता सिंह एवं दो अन्य साथियों अशोक विक्रम सिंह निवासी ब्योना जिला जलोंन, आशीष श्रीवास्तव निवासी जालौन के खिलाफ आपराधिक मामला धारा 294, 445, 571, 451, 506, 34 के तहत दर्ज किया है।

 

बता दें कि दोनों पक्षो के बीच यह पूरा विवाद 3 नवंबर को हुआ जिसमे एक पक्ष की ओर से घनश्याम सिंह ने गिरराज सिंह एवं उनके साथ आये लोगों पर किले के एक हिस्से के ताले इलेक्ट्रॉनिक कटर से काटने एवं मना करने पर कर्मचारियों से मारपीट कर घनश्याम सिंह से किला खाली करने एवं न करने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

 

इस मामले में कल रात को केस दर्ज हुआ जबकि दोपहर में दूसरे पक्ष गिरिराज सिंह की रिपोर्ट पर कोतवाली में घनश्याम सिंह के 15 से 20 समर्थकों पर मारपीट और हमला करने का मामला दर्ज हो चुका है।।

 

दतिया किला की इस संपति विवाद में सेवढ़ा विधायक कुंवर घनश्याम सिंह ने पत्रकारो को बताया कि संपत्ति का कोई विवाद ही नही है। गिरिराज सिंह के परिवार से पहले ही बंटवारा हो चुका है एवं दतिया किले पर इनका कोई हक नही है। यह विवाद षड्यन्त्र के तहत खड़ा किया जा रहा है।