मैरिज गार्डनों पर चोरों की नजर 2 बाइक हुई चोरी

भिण्डrubarudesk /@www.rubarunews.com >> मैरिज गार्डनों पर चोरोंं की नजर पड़ गई है जिस कारण शादी समारोह में पहुचने वाले मेहमानों की बाइक चोरी हो रही है, जिसकी शिकायत पुलिस से करने के बाद भी इन पर नजर नहीं रखी जा रही है जिस कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं और भीड़ भाड के कारण बाइक आसानी से लेकर रफू चक्कर हो रहे हैं।  इसी तरह के दो मामले निकलकर सामने आये हैं। देहात थाना क्षेत्र के दीनपुरा रोड पर स्थित कामनाथ गार्डन से 11 जनवरी को एक बाइक चोरी हो गई तो उधर इटावा रोड पर स्थित श्रीराम वाटिका से 12 जनवरी को दूसरी बाइक चोर लेकर रफू चक्कर हो गये। यह नजारा तब है जब मैरिज गार्डनों के अन्दर बाहर कैमरों से लेश होने के बाद चोर मेहमानों की बाइक लेकर रफू चक्कर हो रहे हैं। देहात थाना में पहुंचे दोनों फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है।

11 जनवरी को कामनाथ मैरिज गार्डन से बाइक चोरी

देहात थाना क्षेत्र के कामनाथ मैरिज गार्डन में 11 जनवरी दोपहर 1 बजे शैलेन्द्र सिंह पुत्र रामेश्वरसिंह भदौरिया निवासी कनकपुरा शादी समारोह में बाइक पल्सर क्र.एमपी30एमके9286 से गया था और बाइक को बाहर खड़ी कर अन्दर चला गया, जब उसने बापस आकर देखा तो बाइक नहीं मिली जिसे अज्ञात चोरों ने पार कर दी। जिसकी शिकायत देहात थाने में दर्ज करायी गई है।

12 जनवरी को श्रीराम वाटिका से बाइक चोरी

देहात थाना क्षेत्र के इटावा रोड पर स्थित श्रीराम वाटिका में सुभाष चन्द्र पुत्र मुरलीधरसिंह यादव निवासी उदी मोड हाल भदावर कॉलोनी बाइक क्र.यूपी75 पी7046 हीरो होण्डा स्पलेण्डर से समारोह में 12 जनवरी शाम 7.30 बजे शामिल होने के लिए गया था और बाइक को बाहर खड़ी कर दी, तभी अज्ञात चोरों ने उसकी बाइक पार कर दी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com