भाजपा के दवाब में काम कर रहा पुलिस प्रशासन- हेमंत कटारे

मेहगांव.ShashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>>  मेहगांव में राठौर गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुये कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हेमन्त कटारे ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुये कहा है कि भाजपा की पुन: सरकार बनते ही अराजक तत्व और भाजपाई गुंडो का आतंक शुरू हो गया है। मैंने भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के विधायक बनते है उन्हें बधाई देते हुये यह हिदायत भी दी थी कि वो चुनावी रंजिश को छोडक़र अपनी लकीर बड़ी करें आप चुनाव जीते है विधायक पूरे क्षेत्र के है न कि एक समाज या पार्टी के लेकिन उन बातों को किनारे रख उनके गुंडो के द्वारा अजनौधा गांव में दलित वर्ग के लोगों के साथ घर मे घुसकर मारपीट की गई और महिलाओं के साथ अभद्रता भी की गई। दूसरी घटना खेरिया थापक की है जहां पर भी दीपावली के दिन ही दलितों के साथ मारपीट की गई। भाजपा हमेशा से ही दलित विरोधी है भाजपा की सरकार में दलितों पर अत्याचार बढ़ते है।

प्रशासन कर रहा भाजपा के दवाब में काम

मेहगांव का प्रशासन भी भाजपा विधायक और मंत्री ओपीएस भदौरिया के दवाब में काम कर रहा है। घटना की शिकायत लेकर जब पीडि़त न्याय के लिये पुलिस थाना पहुंचे तो उनकी पहले रिपोर्ट नही लिखी गई। लेकिन मारपीट की चोट इत्यादि को देखते हुये साधारण धाराओं में रिपोर्ट लिखकर भाजपा कार्यकर्ताओं को बचा लिया। जबकि महिलाओं के साथ घर मे घुसकर अभद्रता, जातिसूचक गालियाँ और दलितों पर अत्याचार की धाराओं में कोई केस नही लिखा गया।

अगर नही हुई कार्यवाही तो होगा आंदोलन

हेमन्त कटारे ने प्रशासन को चेतावनी देते हुये कहा है कि वह या तो होश में आ जाये ओर निष्पक्ष काम करे अन्यथा हम सडक़ों पर उतरकर आंदोलन, धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

पूर्व विधायक स्व.विनोद डागा को दी श्रद्धांजलि

पूर्व विधायक विनोद डागा के निधन पर श्रद्धांजलि दी। पूर्व विधायक विनोद डागा कुछ दिन पहले मेहगांव विधानसभा के चुनाव प्रभारी थे। उनके निधन पर हेमन्त कटारे ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ 2 मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान रामौतार चौधरी, सुभाष राठौर, इलियास खान, नरेंद्र मिश्रा, बबलू त्यागी, सुनील त्यागी, मनीष शिवहरे आदि लोग उपस्थित रहे।