भाई दोज का रतनगढ़ मेला प्रतिबंधित रहेगा, कोरोना संक्रमण के बजह से

दतिया @rubarunews.com>>>>>  जिले के अंर्तगत आने वाले रतनगढ़ माता मंदिर में प्रतिवर्ष दीवाली की भाई दोज पर मेले का आयोजन होता है। लेकिन केारोना संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 की गाइड लाइन के पालन में इस वर्ष 15 से 17 नवम्बर 2020 तक आयोजित हेाने वाला रतनगढ़ मेला प्रतिबंधित रहेगा। इस निर्णय से श्रद्धालुओं में रोष है।

 

जिला प्रशासन ने जिले एवं अन्य स्थानों से आने वाले लोगों से अपील की है कि कोरोना का संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है । संक्रमण से बचने हेतु 15 से 17 नवम्बर 2020 तक रतनगढ़ पहुंचने के कार्यक्रम स्थगित कर मंदिर दर्शन अगली तिथि में करें।

 

कोरोना संक्रमण को देखते हुए दतिया जिले की सीमाओं से लगे जिले एवं अन्य प्रांतो के जिला प्रशासन द्वारा रतनगढ़ मेले में जाने वाले वाहनों केा रोकने की कार्यवाही की जाएगी। इस असुविधा को ध्यान में रखते रतनगढ़ मेले में आने वाले नागरिकों सेे आग्रह है कि कोरोना संक्रमण से बचाव को देखते हुए 15 नवम्बर से 17 नवम्बर 2020 तक दीवाली दोज पर रतनगढ़ आने वाले अपने कार्यक्रम स्थगित रखें जिला प्रशासन ने नागरिकों से अनुरोध किया है कि माता रानी की आराधना अपने घरों पर ही लाइव दर्शन।

 

www.ratangarhmatamandir.in लिंक के माध्यम से करें ।