धार्मिक स्थल खोलने को लेकर रहेगी यथास्थिति

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> अनलॉक-4 के दौरान धार्मिक स्थल खोलने को लेकर गाइड लाइन जारी होने के  जिला कलेक्टे्रट सभागार में जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता की अध्यक्षता में विभिन्न संप्रदाय के प्रबुद्धजनों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में संप्रदायों के प्रबुद्धजनों ने धार्मिक स्थलों को खोलने पर विस्तार से चर्चा की।
बैठक में संप्रदायों के प्रमुख व्यक्तियों ने सुझाव दिया कि वर्तमान में धार्मिक स्थलों को खोलने से संक्रमण की स्थिति ज्यादा गंभीर होगी। साथ ही इन स्थलों पर गाइड लाइन की पालना के अनुसार व्यवस्थाएं रखना संभव नहीं है।
बैठक में दोनों संप्रदाय के प्रबुद्धजनों ने संक्रण की स्थिति को देखते हुए वर्तमान में धार्मिक स्थलों को बंद रखने की सहमति देते हुए कहा कि धार्मिक स्थलों पर वर्तमान की यथा स्थिति बनाए रखी जाए। साथ ही आगामी 5 अक्टूबर को धार्मिक स्थलों को खोलने के संबंध में सभी संप्रदायों के प्रबुद्धजनों बैठक का आयोजन किया जाए।
बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर एयू खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल, उपखण्ड अधिकारी डॉ.पूजा सक्सेना, गुरूद्वारा श्री लंगर साहेब के दलजीत सिंह, रामेश्वर नागा, जितेन्द्र योगी, महावीर बैरागी, शेषनारायण शर्मा, अब्दुल शकूर कादरी, मौलाना निजामुद्दीन, अब्दुल नईम अंसारी, लियाकत अली, पुरूषोत्तमलाल पारीक आदि मौजूद रहे।