गांजा तस्कर पुलिस हिरासत से फरार दोबारा पकड़ा

दतिया @www.rubarunews.com >>> बड़ौनी पुलिस की कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद कि गई कार्यवाही को अंजाम देते हुए बड़ौनी थाना पुलिस ने सर्च ऑपरेशन की बदौलत अपने कर्तव्य निष्ठा को साबित कर दिखाया है और पुलिस अभिरक्षा से भागे हुए शातिर गांजा तस्कर आरोपी को एक बार से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बड़ौनी पुलिस ने भागे हुये गांजा तस्कर बदमाश को कुल 5 घंटे में के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

                   यहां बताना मुनासिब होगा कि दतिया पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुए तीन गांजा तस्कर बदमाशो का प्रेस कांफ्रेंस के जरिए पुलिस द्वारा खुलासा किया जाना था और इसकी संपूर्ण तैयारियां जिला पुलिस कंट्रोल रूम में कर ली गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर शातिर बदमाश अजमेर कड़ेरे ने अपनी चालाकी दिखाते हुए बड़ोनी पुलिस आरक्षक को शौच की कहकर और उसे धक्का मार कर भाग गया था। इसके चलते दतिया पुलिस बड़ी कार्रवाई की सफलता लूटने से पीछे रह गई थी। लेकिन बड़ोनी पुलिस द्वारा अपने मनोबल की बदौलत थाना प्रभारी भूमिका दुबे ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

जानकारी के अनुसार भागे हुये बदमाश गांजा तस्कर अजमेर कड़ेरे निवासी करियावटी थाना भितरवार को थाने से  पुलिस अभिरक्षा सेे भागने के पश्चात 5 घंटे के अंदर करयावटी के जंगल से ही गिरफ्तार किया गया है। पुनः आरोपी को पकड़ने के बाद बड़ोनी थाना प्रभारी और टास्क टीम में साथ रहे राजीव वर्मा, खुमान सिंह पुलिस बल उपस्थित रहा।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com

कायाकल्प अवार्ड समारोह में भिण्ड जिला अस्पताल को मिला द्वितीय स्थान

क्षय रोग से पीडित मरीजो का निरंतर उपचार किया जावे-कलेक्टर

कोविशिल्ड वैक्सीन की पहली खेप रवाना

दतिया मृत कौआ के नमूने में बर्डफ्लू स्ट्रैन एच-5 की पुष्टि