कलेक्टर बी.विजय दत्ता ने भाण्ड़ेर के मतदाताओं से मतदान करने की कि अपील

दतिया @rubarunews.com>>>>>  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बी. विजय दत्ता ने भाण्ड़ेर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र (अ.जा.) 21 के सभी मतदाताओं से अपील की है कि 3 नवम्बर 2020 मंगलवार को प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे तक होने वाले मतदान में स्वतंत्र एवं निर्भीक होकर बढ़चढ़ कर अपने मताधिकार का उपयोग कर एक सजग मतदाता होने का परिचय दें।

 

कलेक्टर बी विजय दत्ता ने युवा एवं महिला मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि गत विधानसभा निर्वाचन में मतदान का जो प्रतिशत रहा है। उससे अधिक मतदान का प्रतिशत इस उप चुनाव में रहे। इसके लिए आगे आकर मतदान में भाग लें। उन्होंने मतदाताओं से कहा है कि कोविड-19 एवं वायरस के संक्रमण से डरे नहीं अपने मताधिकार का उपयोग करें। इसके लिए सभी मतदान केन्द्रों पर कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मास्क, सेनेटाईजर, ग्लब्स एवं हाथ धोने के लिए साबुन एवं पानी की व्यवस्था की गई है। सोशल डिस्टेसिंग के पालन हेतु मतदान केन्द्रों पर दो गज की दूरी बनाये रखने हेतु गोले भी बनाए गए है।

 

जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर श्री दत्ता ने अपील करते हुए घर से मतदान के लिए जाते वक्त अपने चेहरे पर मास्क लगाकर अवश्य जाए और किसी जाति, धर्म, सम्प्रदाय, लालच, भय, प्रभाव, प्रलोभन एवं रिश्वत से प्रभावित हुए बिना स्वतंत्र एवं निर्भीक होकर मतदान करें। मतदान की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।