कलेक्टर ने लंबित पत्रों की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए

दतिया @rubarunews.com  कलेक्टर संजय कुमार ने सोमवार को न्यू कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में कलेक्टर द्वारा सभी विभाग प्रमुख को निर्देश दिए कि सीएम हैल्प लाईन में कोई भी प्रकरण लंबित नहीं रहना चाहिए। सभी प्रकरणों का निर्धारित समय सीमा में जबाव प्रस्तुत करें।

कलेक्टर सिंह ने निर्देश दिए कि शासन से प्राप्त सभी पत्रोें को प्राथमिकता देकर उनका निराकरण सुनिश्चत करें। कोई भी पत्र लंबित नहीं रहना चाहिए। जहां पत्रों के निराकरण में समस्या आ रही है वहां वरिष्ठ अधिकारियों से सम्पर्क कर निराकरण की कार्यवाही करे।

कलेक्टर संजय कुमार ने समीक्षा बैठक के दौरान सभी कार्यालय प्रमुखों को स्पष्ट निर्देश दिए कि समय-सीमा, सीएम हैल्प लाईन के पत्रों एवं न्यायालीयन प्रकरणों के जबाव में कोई भी लापरवाही या कोताही वर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आगे से कोई भी प्रकरण अकारण लंबित पाए गए तो संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अतेन्द्र सिंह गुर्जर, एसडीएम सेवढ़ा अनुराग निगवाल, एसडीएम भाण्ड़ेर अरविन्द माहौर सहित जिले के अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।