कलेक्टर की अध्यक्षता में ग्रीन दतिया क्लीन दतिया बनाये जाने हेतु

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>> ग्रीन दतिया क्लीन दतिया बनाये जाने हेतु आओ सवांरे दतिया नाम से शुरू होने वाले वाट्अप ग्रुप के संबंध में कलेक्टर संजय कुमार की अध्यक्षता में नगर के विभिन्न समाजसेवी संस्थाएं, स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों की बैठक दतिया मोटल में सम्पन्न हुई।

 

कलेक्टर संजय कुमार ने कहा कि हमें दतिया शहर को सभी के सहयोग से ग्रीन दतिया क्लीन दतिया की तर्ज पर नगर को साफ सुथरा रखने एवं पार्को को विकसित करना है। इकसे लिए समाज के विभिन्न क्षेत्र में कार्य करने वाले समाजसेवी, सामाजिक संस्थायें, जनप्रतिनिधि, पर्यावरण विद आदि का सहयोग लेकर लोगों के सुझाव भी लिए जायेंगे।

 

उन्होंने कहा कि समाजसेवी डाॅ. राजू त्यागी द्वारा नगर में जिस प्रकार पार्को को विकसित किया जा रहा है। उसी प्रकार नगर में रिक्त भूमि पर पार्को को विकसित करने का कार्य किया जायेगा। इस कार्य में स्थानीय लोगों एवं नगर निकाय का भी सहयोग लिया जायेगा। बैठक में बताया गया कि आओ सवांरे दतिया नाम से वाट्सअप ग्रुप शुरू किया गया है।

 

बैठक में उपस्थितसमाजसेवी,जन-प्रतिनिधियों तथा पर्यावरण प्रेमियों ने दतिया ग्रीन एवं क्लीन के संबंध में अपने-अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।