कम्प्यूटर बाबा के सुपर कारिडोर अतिक्रमण पर प्रशासन ने की कार्रवाई

इंदौर @rubarunews.com>>>>>>>> कंप्यूटर बाबा द्वारा इंदौर के सुपर कारिडोर पर किए गए अतिक्रमण पर सोमवार सुबह जिला प्रशासन ने कार्रवाई की। प्रशासन की टीम ने यहां बने मकान को पूरी तरह से गिरा दिया। रविवार को गोम्मटगिरी के करीब कंप्यूटर बाबा का अवैध रूप से बना आश्रम गिराने के बाद यह जानकारी मिली थी कि सुपर कॉरिडोर पर भी बाबा ने अतिक्रमण कर रखा है। कल अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध करने पर बाबा और उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

 

वैध कब्जे के मामले में सेंट्रल जेल इंदौर भेजे गए कंप्यूटर बाबा (पूर्व राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त) से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इंदौर नहीं पहुंच पाएंगे। सोमवार को कंप्यूटर बाबा से मुलाकात करने के लिए इंदौर जाने वाले थे। अंतिम क्षणों में उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

 

इसकी वजह अचानक दिल्ली से बुलावे को बताया जा रहा है। कंप्यूटर बाबा शुरुआती दौर से ही विवादास्पद रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में उन्होंने पौधरोपण घोटाला को उठाया था। दर्जा मंत्री बनने के बाद वे शांत हो गए थे। २०१८ के विधानसभा चुनावों से पहले उन्होंने पलड़ा बदलकर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया। हाल ही में उन्होंने एक सियासी यात्रा निकाली थी।