एक रात में दो चोरी की वारदात घटित, गहने-नगदी पर किया हाथ साफ

भिण्ड.desk/@www.rubarunews.com>> जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रान्तर्गत अज्ञात चोरों ने दो चोरी वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपये के गहने समेटकर रफू चक्कर हो गये। जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। यह चोरी की वारदात नयागांव व मौ थाना क्षेत्र में घटित हुई। नयागांव में परिवार के लोग मकान में गहरी नीद ले रहे थे, इसी दौरान चोर दीवार फांदकर दाखिल हुए और गहने समेटकर ले गये। उधर मौ थाना क्षेत्रान्तर्गत बीच बाजार में चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाकर पीछे की दीवार में छेद कर दाखिल हुए और गहने व नगदी समेटकर ले गये। जब सुनार सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो अन्दर सामान देखकर उसके होश उड़ गये जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची फिंगर व डॉग स्क्वाड टीम ने मुआयना कर चोरी की वारदात के प्रिंट लेकर आगे की कार्यवाई शुुरु कर दी। संबंधित थाना पुलिस ने फरियादियों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी।

ज्वलैर्स की दुकान से लाखों की चोरी

मौ थाना क्षेत्र के गांधी मार्केट में सोमवार-शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने श्रीकृष्ण सोनी पुत्र कमलेश सोनी निवासी व्यास मोहल्ला की ज्वैलर्स की दुकान को दरम्यानी रात निशाना बनाकर दीवाल में पीछे छेद कर दाखिल हुए और सोने-चांदी के गहने व नगदी समेटकर ले गये। पुलिस के अनुसार चोरों ने एक लाख 20 हजार रुपये की चोरी की वारदात अंजाम दिया।

ग्राम सनावई में चोरों ने फांदी दीवार

नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम सनावई में सोमवार-मंगलवार की रात चोरों ने तब चोरी की वारदात को अंजाम दिया जब परिवार के लोग गहरी नींद में सो रहे थे, इसी दौरान दीवार फांदकर दाखिल हुए और बक्शे उठाकर ले गये, जिसके बाद खेत में जाकर सामान समेटा और रफू चक्कर हो गये। जब फरियादी देवसिंह पुत्र लालजी बघेल की सुबह नींद खुली तब जाकर वारदात के बारे में पता चला।

फिंगर टीम को जांच पड़ताल में मिल अंगूठी और बिछिया

फिंगर टीम प्रभारी मुनेन्द्र राठौर, डॉग स्क्वाड शैलेन्द्र तोमर, फिंगर एक्सपर्ट देवेन्द्र गोयल ने नयागांव घटित हुई चोरी की वारदात का मुआयना किया और फिंगर लेते समय उन्हेंं एक सोने की अंगूठी व दो बिछिया मिले तो उन्होंने फरियादी देवसिंह को लौटाये जिन्हें पाकर बहुत खुश हुआ। टीम ने प्रिंट लेकर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com