उपचुनाव में मेहगांव से कांग्रेस की हार का कारण अपराधियों को मैदान में उतार देना: खिजर कुरैशी

भिण्ड.shashikant Goyal @www.rubarunews.com>> कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल द्वारा बैठक कर उपचुनाव में मेहगांव विधानसभा में पार्टी के साथ भितरघात करने जैसे आरोप लगाते हुए लहार विधायक पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित करने की मांग की थी उसके विरोध में लहार विधायक डॉक्टर गोविंद सिंह के समर्थकों ने गुरुवार को प्रेसवार्ता की इसमें प्रदेश महासचिव खिजर मोहम्मद कुरैशी ने जिला अध्यक्ष जय श्रीराम बघेल पर जमकर निशाना साधा और कहा कि डॉ.गोविंद सिंह ने दोनों विधानसभाओं में जमकर मेहनत की, उनके समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ कार्य नहीं किया। अध्यक्ष के आरोप निराधार हैं अध्यक्ष खुद अपनी पंचायत में बुरी तरह चुनाव हार गए हैं क्योंकि उनके बेटे सरपंच में 2 लाख रुपये लेकर भाजपा के पक्ष में मतदान कराया।

जिला सचिव पर आरोप

खिजर कुरैशी ने जिला सचिव समीर खान पर भाजपा के पक्ष में कार्य करने के आरोप लगाए। और कहा 2 लाख रुपये लिए हमसे कार्यालय अलग से चलाने के लिए और इतना ही नहीं मेहगांव से कांग्रेस को हराने के लिए प्रत्याशी भी खडा किया।

गोहद विधायक मेवाराम ने तत्काल कुरैशी के आरोप को नकारा

प्रेसवार्ता के दौरान गोहद विधायक मेवाराम  जाटव ने कुरैशी के आरोप को नकारते हुए कहा 2 लाख नही सिर्फ 5 हजार रुपये दिए। साथ ही एक प्रश्न के जवाब में कहा जिलाध्यक्ष और उनकी टीम ने मेरी चुनाव में मदद की।

जिलाध्यक्ष के खिलाफ  बोलने से कतराते रहे गोहद विधायक एवं अन्य उपस्थित नेता

प्रेसवार्ता में उपस्थित गोहद विधायक मेवाराम जाटव, जिला पंचायत अध्यक्ष रामनारायण हिंडोलिया, डॉ. राधेश्याम शर्मा, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देवाशीष जरारिया, धर्मेंद्र भदौरिया, रेखा भदौरिया, सेवादल अध्यक्ष संदीप मिश्रा, देवेंद्र त्रिपाठी, मानसिंह कुशवाह, अहिवरन बघेल सहित अन्य पधादिकारी उपस्थित थे वो लहार विधायक की तारीफ कर बचाव करते रहे, लेकिन जिलाध्यक्ष के खिलाफ बोलने से कतराते रहे। ऐसा लग रहा था जैसे किसी दवाब में मजबूर होकर प्रेसवार्ता में शामिल होना पडा हो।

पत्रकारों पर भडके प्रदेश महासचिव कुरैशी

प्रदेश कांग्रेस प्रदेश महासचिव खिजर कुरैशी से जब एक पत्रकार ने आरोप पर सबूत मांगा तो सवाल का जवाब देने में असमर्थ कुरेशी भडकते हुए उंगली दिखाते हुए बोले पत्रकार की तरह प्रश्न करें।