अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ‘झुण्ड’ का फर्स्ट पोस्टर आया, कल लान्च होगा टीजर

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>> बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक और बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “झुण्ड”  रिलीज केे लिए तैयार है. फिल्म का पहला पोस्टर हम सबके सामने आज 20 जनवरी को आया है. फिल्म का टीजर कल लान्च किया जायेगा.

बता दें कि, इससे पहले फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. फिल्म के इस पहले पोस्टर में अमिताभ बच्चन का चेहरा नहीं दिखाया गया है, बल्कि अमिताभ बच्चन नीले रंग की कपड़ों में हाथ बांधे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं. उनकी पीठ दिखाई गई है. उनके सामने स्लम ऐरिया की बस्ती नजर आ रही है. जिसकी दीवार के पास जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी खटारा वैन भी दिख रही है. फिल्म के पहले इस पोस्टर को अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंग्रेजी और हिंदी भाषा में लिखा है ‘JHUND’  ‘झुण्ड’.

यह फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड स्पोर्ट प्रोफेसर विजय बरसे के रोल में हैं. वह झोपड़पट्टी के बच्चों को फुटबॉल खेलना सिखाते हैं. गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं.

इस फिल्म का निर्देशन नामचीन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं, जिन्होंने सुपरहिट मराठी फिल्म “सैराट” निर्देशित किया था । आपको यह भी बता दें कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आकाश थोसर और रिन्कू राजगुरु का भी महत्वपूर्ण भूमिका है । फिल्म का निर्माण तांडव फिल्म और टी सिरीज द्वारा किया गया है ।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com