क्राइमताजातरीनराजस्थान

डेढ माह से दधिमति माता मंदिर मे दूसरी बार हुई चोरी की वारदात

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> शहर के चुंगी नाका क्षेत्र मे स्थित दधिमति माता मंदिर मे मंगलवार को फिर एक बार मंगलवार को दिन दहाडे चोरी हो गई पर कोतवाली पुलिस को थाना क्ष़्ोत्र मे बढ रही चोरियो पर लगाम लगाने की कोई फिक्र नही है नतीजन चोर सरंक्षित है।
दधिमती माता ट्रस्ट के सदस्य राजेश शर्मा बना ने बताया की अज्ञात चोरों द्वारा पेडेस्टल फैन एवं अन्य छोटे-मोटे सामान चोरी करके ले गए। इस संदर्भ में कोतवाली मे रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक से निवेदन है कि दधिमती माताजी के प्रति बूंदी के आम लोगों की आस्था और विश्वास है बार-बार चोरी होने से श्रद्धालु एवं भक्त जनों की आस्था और विश्वास पर गहरी चोट लगी है क्षेत्र मे पुलिस गश्त बढ़ाकर चोरी की घटनाओं का खुलासा किया जाये। सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने घटनाक्रम का जायजा लेकर आदत अनुसार जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि लगातार तीन साल से सावन माह में दधिमती माता मंदिर मे चोरी की वारदात हो रही है। अब सितंबर माह में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई है।
अगस्त माह में भी हुई थी चोरी

गत 12 अगस्त को भी दधिमती माता मंदिर मे चोरी हो गई थी उस समय पर मुख्य पुजारी अंकुश भारद्वाज जब मंदिर पहुंचे थे तब मुख्य मंदिर के ताले टूटे हुए थे व माता की प्रतिमा पर श्रंगारित आर्टिफिशियल गहने गायब थे। वही चोर माता की प्रतिमा से हार, टिकला सहित अन्य आभूषण ले गए है व चोरी की वारदात को अंजाम देते समय चोरों ने माता के गले मे पहने हुए हार को खींचने का प्रयास था इससे माता के कान के नीचे का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।