Hello
Sponsored Ads
राजस्थान

अप्रैल माह में आयोजित होगा, संभागीय पत्रकार अधिवेशन एवं कलमकार सम्मान समारोह

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads

कोटा.K.K.Rathore/ @www.rubarunews.com-  पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे की कोटा संभागीय  ई बैठक  प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में रविवार को आयोजित की गई, जिसमें अप्रैल माह में संभागीय पत्रकार अधिवेशन एवं कलमकार सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

आईएफडब्ल्यूजे के कोटा जिला अध्यक्ष केके शर्मा कमल ने बताया कि पत्रकारों के हितार्थ सदैव तत्पर रहने वाले पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे की कोटा जिला , कोटा महानगर एवं सुल्तानपुर इटावा सांगोद रामगंजमण्डी लाडपुरा उपखंड की कार्यकारिणी गठित कर दी गई है।

संभागीय बैठक में निर्णय लिया गया कि अप्रैल माह के अंतिम सप्ताह में कोटा संभाग के समस्त पत्रकार गणों का संभागीय पत्रकार अधिवेशन आयोजित किया जाए जिसमें प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकारों का सम्मान किया जाए साथ ही हाडोती के चुनिंदा पत्रकारों का कलमकार के रूप में सम्मान किया जाए प्रथम सत्र में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में पत्रकार और समाज विषय पर महामंथन करने तथा द्वितीय सत्र में पत्रकार पुलिस प्रशासन एवं आमजन विषय पर खुली चर्चा आयोजित करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

बैठक में संगठन कोटा जिला महासचिव योगेश त्यागी ने पत्रकार की दशा और दिशा पर अपने विचार व्यक्त करते करते हुए वरिष्ठ पत्रकारों के साथ नव पत्रकारों के सम्मान मैं कमी का मुद्दा उठाया तथा नए पत्रकारों को पत्रकार संगठन के द्वारा संबल प्रदान करने का आग्रह भी किया गया साथ ही पत्रकारों पर हो रहे हमले , उनके सम्मान में कमी पर ध्यान भी आकृष्ट किया तथा इसके लिए संगठन को सभी पत्रकारों को एकजुट कर प्रयास करने की आवश्यकता जताई।

कोटा महानगर अध्यक्ष दुष्यंत सिंह गहलोत ने पत्रकारों के सम्मान तथा पत्रकारों के उत्पीड़न को रोकने के लिए संगठन स्तर पर कार्य करने पर जोर दिया तथा इसके लिए सभी पत्रकार बंधुओं से आपस में मेल मिलाप रखने तथा एकजुट रहने का आवाहन किया।

Related Post

बारा आईएफडब्ल्यूजे के जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने बारा जिले समेत अन्य जगहों पर पत्रकारों के खिलाफ हो रही कार्यवाही ऊपर प्रदेश स्तर से भी रोष प्रकट कर संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाने का आग्रह किया तथा पत्रकार हित के लिए सदैव तत्पर रहने का भरोसा दिया।

सांगोद उपखंड अध्यक्ष रवि राठौड़ ने पत्रकारों की एकजुटता पर बल देने की बात कही जिला कार्यकारिणी सदस्य रामअवतार शर्मा ने ग्रामीण पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं पर प्रकाश डाला तथा उसके निराकरण के लिए प्रयास करने का आग्रह किया।
महानगर कार्यकारिणी के हरिमोहन मेहरा ने पत्रकारों की एकजुटता तथा पत्रकारों को संबल प्रदान करने की आवश्यकता जताई।
जिला कार्यकारिणी सदस्य देवेंद्र गुर्जर समेत अन्य संगठन के पदाधिकारियों ने पत्रकार के लिए सभी को एकजुट होकर आवाज बुलंद करने व पत्रकारों पर विपदाओं के समय साथ देने का निवेदन किया।

पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार शीघ्र ही संभागीय अधिवेशन के लिए कार्यक्रम संयोजक सह संयोजक समेत कार्यक्रम के लिए संभागीय समिति का गठन कर दिया जाएगा जिसमें बारां, कोटा, बूंदी, तथा झालावाड़ जिला अध्यक्ष को भी सम्मिलित किया जाएगा ।
पत्रकार अधिवेशन में कोटा बूंदी बारां तथा झालावाड़ जिले के विभिन्न पत्रकार संगठनों समेत समस्त पत्रकार गणों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ कोटा जिला अध्यक्ष के के शर्मा कमल कोटा जिला महासचिव योगेश त्यागी महानगर अध्यक्ष दुष्यंत सिंह गहलोत बारां जिला अध्यक्ष फिरोज खान समेत प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जिला कार्यकारिणी सदस्य महानगर कार्यकारिणी सदस्य एवं उपखंड अध्यक्ष पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे।

Sponsored Ads
Share
Rubarunews Desk

Published by
Rubarunews Desk

Recent Posts

कॉमरेड अतुल कुमार अनजान के निधन पर गहन शोक – श्रद्धांजलि

भोपाल.Desk/ @rubarunews.com- भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय… Read More

13 hours ago

स्वीप के तहत अपर कलेक्टर ने बैलगाड़ी पर सवार होकर मतदान का आव्हान किया

अपर कलेक्टर श्री भार्गव ने कुसौली में बैलगाड़ी पर सवार होकर ग्रामीणों से घर-घर जाकर… Read More

16 hours ago

मज़दूर दिवस पर जुलूस – फासीवाद का प्रतिरोध कर मज़दूर विरोधी सरकार को पराजित करने का आव्हान

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- मज़दूर दिवस के अवसर पर 1 मई 2024 को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, एटक… Read More

2 days ago

निर्माणाधीन पुल पर डायनामाइट के धमाके से दो मजदूरों की मौत

दतिया @Rubarunews.com/ Peeyush Rai >>>>>>>>>>>>>>>> दतिया में निर्माणाधीन पुल के पास ब्लास्टिंग में दो युवकों… Read More

2 days ago

समय की जरूरत है मध्यस्थता – बंसल

  श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-प्रधान जिला न्यायाधीश अध्यक्ष एवं अपर न्यायाधीश सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्योपुर… Read More

4 days ago

मज़दूर दिवस पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का जुलूस 1 मई को

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- मज़दूर दिवस के अवसर पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और सम्बद्ध श्रमिक संगठनों द्वारा… Read More

4 days ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.