क्राइमताजातरीनराजस्थान

चाय की थड़ी लगाने वाले व्यक्ति पर बदमाशो ने किया पाइप और लाठियों से हमला

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज करीब आधा दर्जन लोगों ने बायपास रोड़ स्थित मीणा मंदिर के बाहर चाय की बड़ी लगाने वाले सत्यनारायण गुर्जर पर पाइप और लाठियां से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।
सत्यनारायण ने बताया की सब्जी मंडी के पीछे घसियारी मोहल्ला निवासी शाहरुख के पिता की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, बेटे को जब घटना के बारे में पता चला तो वह आज अपने साथियों के साथ मेरी दुकान पर आया और मारपीट कर दी। मेरे सिर सहित हाथ पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फिलहाल, घायल की ओर से रिपोर्ट आने का पुलिस इंतजार कर रही है। हालांकि, पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
लगातार तीसरे दिन हुई वारदात
शहर में आए दिन हो रही चाकू बाजी व मारपीट की घटनाएं लोगों को चिंता में डाल रही है। रविवार को बायपास रोड पर चाकूबाजी व मारपीट की घटना हुई थी, उसके अगले दिन सोमवार को मीरा गेट पशु चिकित्सालय के बाहर चाकूबाजी की घटना हुई। वहीं आज तीसरे दिन आज बायपास रोड पर हुई मारपीट की घटना ने लोगों के लिए चिंता में डाल दिया है। लोगों का कहना है कि शहर में अपराध लगातार बढ़ रहा हैं। मारपीट की घटनाओं सहित अवैध मादक पदार्थों की बिक्री भी शहर में लगातार बह रही हैं, जो चिंता का विषय है।