ताजातरीनराजस्थान

घूमर घूमर घूमर घूमर घूमर घूमे रे……… पर खूब घुमाया भाभों की ईमली ने

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> कजली तीज मेला रंगमंच पर सोमवार रात्रि को आयोजित स्टार नाइट में टीवी धारावाहिक दीया और बाती फेम पूजा सिंह भाभों की इमली ने मंच पर आते ही घूमर घूमर घूमर घूमर घूमर घूमे रे……… के साथ श्रोताओं को भी नाचने के लिए मजबूर कर दिया। स्टार नाइअ की मुख्य कलाकार ईमली फेम पूजा सिंह बन ठन चली आती है………, यह माना तेरी गजब की जवानी……… , जो झूठी खाई थी कसम जो निभाई नहीं थी……… , दिल ना लेना ………,  गीतों पर नृत्य की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने समा बांधे रखा।
कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना गणपति बप्पा मोरिया अगले बरस तू जल्दी आ से हुई। गायक कलाकार शाहनवाज ने पग बांधे घुंघरू मीरा नाचती है हम नाचे बिन घुंघरू के…….. आपका तो लगता है बस यही सपना…….. सारा जमाना हसीनों का दीवाना…….. मैं निकला गड्डी लेकर एक मोड़ आया…….. आई ए में डिस्को डांसर……. अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी…….. राम सिया राम सिया राम जय जय राम…….. कभी राम बनके कभी श्याम बनके…….. याद आ रहा है तेरा प्यार……..  जय जय एक बार चढ़े जवानी फिर ना आवे…….. पर्दा है पर्दा है पहन के पीछे पर्दा नशी है…….. गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियां पेश की । नटराज डांस ग्रुप ने कोका कोका…….. सामे सामे  गल आजा सामें…….. लैला मैं लैला ऐसी में लैला…….. होश ना खबर है यह कैसा असर है……. केसरिया तेरा इश्क है पिया…….. एक दूसरे से करते हैं प्यार हम…….. पिया अब तो आजा…….. क्यों तड़पाए क्यों तड़पाए…….. गीतों पर डांस की सुंदर प्रस्तुति दर्शकों के सामने रखी। कलाकार भावना ने छाती पर आज कहिए ताबीज बना लूं तने…….. जीत पर डांस किया । मनीष प्रिया ने नाचो नाचो……..यह लाल रंग की लुगड़ी…….. चुन्नी में चुन्नी में परफ्यूम लगाएं चुन्नी में मारवाड़ी गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। गायक कलाकार मोंटी ने व बलमा व बलमा…….. तेरा रास्ता देख रही हूं सिगड़ी में  दिल सेक रही हूं जीत की प्रस्तुति दी ।
इससे पूर्व कार्यक्रम में अतिथि के रूप में नैनवा प्रधान पदम नागर ,के पाटन प्रधान वीरेंद्र सिंह हाडा, पूर्व पार्षद विप्लव सिंह रहे, जिन्होंने मेला रंगमंच पर मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभांरभ किया। मेला मीडिया प्रभारी अभिषेक जैन ने बताया कि सभापति सरोज अग्रवाल, मेला संयोजक मानस जैन ,पार्षद बालकिशन सोनी, संदीप यादव ,मोइनुद्दीन अंसारी, रंजीत नायक , नवीन सिंह ,मोनिका शेरगड़िया , कस्तूरी बाई , संजय शर्मा , हेमंत वर्मा , संजय भूटानी , दिलीप सिंह ,करण शंकर सैनी , नीरज बलोची , निर्मल मालव , मनीष सेन, राजेश शेरगड़िया ने अतिथियों का माल्यार्पण कर साफा बंधवाकर सम्मान किया । सभापति अग्रवाल ने कहा कि मेले की व्यवस्था में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी ।  मेला स्थल पर सभी व्यवस्थाएं माकूल है।  सभापति ने जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रवासियों  से ज्यादा से ज्यादा तादाद में कार्यक्रमों को देखने तथा मेले का लुफ्त उठाने की अपील की। संयोजक मानस जैन ने सभी का आभार जताया । कार्यक्रम का संचालन इंटक संयोजक राजकुमार दाधीच ने किया।
वर्तमान समय में भारतीय संस्कृति, संयुक्त परिवार की आवश्यकता – ईमली
स्टार प्लस के दिया बाती में इमली का निभा चुकी है किरदार

ऐतिहासिक कजली तीज मेले की बॉलीवुड नाइट में शिरकत करने बूंदी आई स्टार प्लस के दिया ओर बाती में ऐमली का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस पूजा सिंह शहर के हाड़ोती पैलेस में पत्रकारों से रूबरू हुई । पत्रकारों से पत्रकार वार्ता में बात करते हुए अपने फिल्मी सफर के बारे में बताया और वर्तमान समय में भारतीय संस्कृति, संयुक्त परिवार और सनातन धर्म की रक्षा पर जोर देने की बात कही। उन्होंने राजस्थानी संस्कृति की तारीफ करते हुए कहा कि राजस्थान की यह अनूठी संस्कृति व्यक्ति को अपनी ओर यू ही खींच लाती है। उन्होंने कहा कि राजस्थानी पहनावा रंग ढंग बोलचाल उन्हें बहुत पसंद है दिया और बाती सीरियल में काम कर कर राजस्थानी संस्कृति से रूबरू होने का उन्हें अवसर मिला और उन्होंने राजस्थानी संस्कृति को बड़ा करीब से जाना है। उन्होंने बूंदी शहर और बूंदी की लोगों को काफी खूबसूरत बताया और बार-बार यहां आने की इच्छा जाहिर की।इस दौरान सभापति सरोज अग्रवाल, मेला संयोजक मानस जैन व पार्षद मौजूद रहे।