ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लेने बडौदा पहुंचे कलेक्टर

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड द्वारा बडौदा पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम द्वारा किये जा रहे रेक्स्यू ऑपरेशन का जायजा लिया गया तथा अतिवर्षा के कारण बडौदा के जलभराव वाले क्षेत्रो का अवलोकन किया गया।
बडौदा में अतिवर्षा के कारण नाले में बालक के डूब जाने की सूचना पर एसडीआरएफ की दो टीमे सर्चिग के लिए लगाई गई थी, एक टीम पहले से ही सर्चिग कर रही थी, इसके बाद दूसरी टीम को भी कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड द्वारा मौके पर भेजा गया था। सर्चिग अभियान के दौरान तहसीलदार श्रीमती मनीषा मिश्रा एवं अन्य प्रशासनिक अमला पूरे समय मौके पर मौजूद रहा, इसके बाद कलेक्टर लोकेश कुमार जांगिड रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लेने बडौदा पहुंचे। इसी के साथ उन्होने बडौदा में जलभराव वाले स्थानो का अवलोकन भी किया।

इस अवसर पर तहसीलदार बडौदा श्रीमती मनीषा मिश्रा, नायब तहसीलदार पाण्डोला दर्शन लाल जाटव, नगर परिषद बडौदा के अध्यक्ष प्रतिनिधि राजू सुमन आदि उपस्थित थे।
पार्वती नदी का जलस्तर बढा
पार्वती नदी में जलस्तर बढ गया है, रिपोर्ट के अनुसार शाम 7 बजे खातौली पुल पर डेढ फीट पानी की जानकारी एरिकेशन विभाग द्वारा दी गई है, जिसके चलते कोटा-खातौली मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। पार्वती नदी का डेंजर लेबल 198 मीटर है तथा वर्तमान में पानी का जलस्तर खतरे के निशान से 4.5 मीटर कम है। चंबल नदी में पाली पुल पर अभी 187.76 मीटर पानी का लेबल है, चंबल का डेंजर लेबल 199.50 मीटर है। आवदा बांध की भराव क्षमता 48.50 मीटर के लगभग है तथा वर्तमान में डैम शत प्रतिशत भर गया है।