Hello
Sponsored Ads
मनोरंजन

और भई क्या चल रहा है मिर्जा और मिश्रा?

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- एण्डटीवी अपने नए सिचुएशनल कॉमेडी शो ‘और भई क्या चल रहा है?’ के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह शो दो परिवारों- मिश्रा और मिर्जा के इर्द-गिर्द घूमता है। ये दोनों परिवार एक हवेली में साथ-साथ रहते हैं और दोनों उस हवेली का मालिक बनने का सपना देखते हैं। और भई क्या चल रहा है? का जवाब यही देंगे कि आखिर मिश्रा और मिर्जा के यहाँ चल क्या रहा है। लेकिन इससे पहले, हमें यह पता होना चाहिए कि ये दोनों आखिर हैं कौन। आइए रूबरू करवाएं आप को हमारे और भई क्या चल रहा है? के किरदारों से:

बजरिया के मशहूर पान वाले रमेश प्रसाद मिश्रा:

अपने पान के साथ-साथ अपनी कहानियों से चर्चा में रहने का शौक रखने वाले हैं मिश्रा फैमिली के रमेश प्रसाद मिश्रा। उनकी पान की दुकान बजरिया में बहुत मशहूर है और यह लखनऊ में भी काफी प्रसिद्ध है। उनका एकमात्र मकसद बजरिया के लोगों पर नियंत्रण करके मिर्जा को पीछे छोड़ना है। लेकिन इनका रिमोट कंट्रोल हमेशा इनकी बीवी के पास रहता है।

अशांत शांति मिश्रा: नाम है शांति, लेकिन अपनी पड़ोसी सकीना से आगे रहने की दौड़ में हमेशा अशांत रहने वाली, मिश्रा की धरम पत्नी हैं शांति मिश्रा। शांति बहुत तेज, मुंहफट और खरी-खरी बोलने वाली है। उसकी जिंदगी डेली-सोप के आसपास घूमती है जिसे वह सकीना के साथ शेयर करती है। ‘घर पर मेरा शासन है’ के रवैये के साथ वह अच्छी तरह जानती है कि अपने पति से कैसे उसे अपने काम करवाने हैं।

मोहब्बत के मारे ज़फर अली मिर्जा:

यूं तो लखनऊ की फेमस चाय की दुकान- लखनऊ टी हाउस के मालिक हैं जफर अली मिर्जा, लेकिन अपनी बीवी सकीना की मोहब्बत में इन्हें गुलामी भी है मंजूर। उनका टी-स्टॉल चाय से ज्यादा चर्चा स्पॉट के रूप में मशहूर है। मिर्जा को अपने शहर में सुर्खियों में बने रहने का जुनून है। वे सिर्फ चाय बनाने में ही माहिर नहीं है, बल्कि वे कहानियां भी बनाते हैं और सबकी लाइमलाइट ले जाते हैं।

मीठी छुरी सकीना:

अपनी छोटी ऊंगली पर नचा देती है मिर्जा को, ऐसे तरीके हैं सकीना के पास। सकीना अपनी खूबसूरती, हुनर और मासूमियत के साथ अपनी सभी इच्छाओं को अपने पति मिर्जा से पूरा करवा लेती है। चाहे वो घर के काम हों या कोई दिल की ख्वाहिश, वह हमेशा सुनिश्चित करती है कि उनकी आज्ञा मिर्जा के सर-आंखो पर हो। उसका अपनी पड़ोसी शांति से एक अनोखा रिश्ता है, वे हर चीज में मुकाबला करती हैं, फिर भी इन दोनों के दिन एक-दूसरे के बिना बिल्कुल अधूरे हैं।

Related Post

छुटभैया नेता पप्पू पांडे:

नेता जी पप्पू पांडे, चर्चा में रहने के लिए करते हैं बहुत सारे खर्चे। वे बहुत सारे सामाजिक कार्य भी करते हैं ताकि लोग उनकी महानता के बारे में चर्चा करें। उनका मुख्य उद्देश्य एमएलए का टिकट पाना और एक बड़ा राजनेता बनना है।

सपनों के सौदागर बिट्टू कपूर:

फिल्म स्टार बनने का सपना देखते हुए, बिट्टू कपूर सपनों की नगरी मुंबई जा पहुंचे थे, लेकिन इनसे स्ट्रगल ना हो पाया। मुंबई रिटर्न बिट्टू ने बजरिया में हॉलीवुड स्टूडियो के नाम से एक स्टूडियो की शुरुआत की, जहाँ वह युवाओं को अभिनेता बनने के सपने बेचता है। वह एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति है जो अभी-भी अपनी जवानी वाला वक्त जी रहा है।

व्हाट्सएप एडमिन पारो:

पूरी कॉलोनी में पारो घर में मदद करने के लिए सबसे पसंदीदा विकल्प है। जहाँ पारो का पति इमरजेंसी एम्बुलेंस चलाता है, वहीं पारो ‘और भई क्या चल रहा है?’ व्हाट्सएप ग्रुप चलाती है। वह गॉसिप शुरू करके सबकी जिंदगी में ड्रामा की चिंगारी भड़काती है।

Sponsored Ads
Share
Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com

Published by
Umesh Saxena

Recent Posts

कोविडशील्ड के दुष्प्रभावों का हुआ खुलासा, कम्पनी ने हाईकोर्ट में स्वीकार किए

कोविड की वैक्सीन के कारण होता है हार्ट अटैक, लंदन में बड़ा खुलासा दतिया @Rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>… Read More

34 mins ago

पंछी संस्कृति के वाहक है, इन्हें बचाने और सहेजने की परंपरा को मिलकर निभाऐं

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बढ़ती हुई गर्मी में मूक पक्षियों के लिए शीतल जल व्यवस्था कर उन्हे… Read More

1 day ago

वैशाख मास में जल दान का सर्वाधिक महत्व, जल मंदिर के हुए शुभारंभ

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- 24 अप्रेल से वैशाख मास का आरंभ होने के साथ ही शहर में… Read More

1 day ago

शहर के रियायसी इलाके में टूटकर गिरा 33केवी लाइन का तार

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- रविवार को बूंदी शहर के बीबनवां रोड स्थित शिवाजी नगर के रियायसी इलाके… Read More

1 day ago

दो बालकों को आश्रम से बंधक बनाने की बात निकली अपवाह

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बूंदी जिले के हिंडोली पुलिस थाना क्षेत्र के तालाब गाँव स्थित एक आश्रम मे… Read More

1 day ago

नौ दिवसीय रामकथा की हुई पूर्णाहुति

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.comहनुमान धर्मशाला में चल रही नौ दिवसीय श्री रामकथा की पूर्णाहुति रविवार को हुई।… Read More

1 day ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.