1 स्कूटी सहित दो बाइक 3 दिन में चोरों ने की पार

भिण्ड.Desk/@www.rubarunews.com>> चोरों ने तीन दिन में एक स्कूटी सहित दो बाइक पार कर दी, यह चोरी की वारदात अलग-अलग थाना क्षेत्र में घटित हुई एक बाइक मैरिज गार्डन के सामने से तो दूसरी बाइक दुकान के सामने से चोर लेकर भाग निकले, इसके साथ ही चोरों ने न्यायालय परिसर को भी नहीं छोड़ा, यहां पर सुबह-सुबह न्यायिक मजिस्ट्रेट की स्कूटी पार कर रफू चक्कर हो गये। वाहन चोरी की वारदात जिले में लगातार घटित होने के बाद भी पुलिस चोरों को पकडऩे में रूचि नहीं दिखा रही है जिस कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं और हर दिन जिले सहित अंचल में एक दो बाइकों को पार कर देते हंैं। हाल ही में अखबर के माध्यम से पूरे माह में 20 बाइक चोरी हुई थी जिस पर खबर प्रकाशित की गई थी, जिसके बाद भी वाहन चोरों को पकडऩे में पुलिस सक्रिय नहीं हुई तो चोर गिरोह वाहनों पर हाथ साफ करने में लगे हुए हैं ऐसा लगता है कि जिले सहित अंचल में चोर गिरोह सक्रिय है जो वाहन चोरी की लगातार वारदात देकर लोगों द्वारा गाड़ी कमाई से खरीदी गई बाइकों को पार करने में लगे हुए है और पुलिस सिर्फ थानों में मामले दर्ज करने तक सीमित नजर आ रही है।

यहां से हुई दो बाइक व एक स्कूटी चोरी

-मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड पर स्थित श्रीराम गार्डन के बाहर आशीष पुत्र कमलेश चन्द्र तिवारी निवासाी जेल रोड की बाइक क्र.एमपी30 एमएस5031 जो चोरी हो गई।

-गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के गोहद रोड चौराह के पास पवन शॉवल की दुकान के बाहर अकरम पुत्र मेहबूब खान निवासी नूरगंज वार्ड क्र.5 की बाइक क्र. एमपी30 एमजी 6554 को निशाना बनाकर पार कर दी।

-देहात थाना क्षेत्र के न्यायालय परिसर में मोहिनी भदौरिया न्यायिक मजिस्ट्रेट भिण्ड की स्कूटी क्र.एमपी33 एमएम 5886 एक्टिवा सफेद रंग की 1 फरवरी सुबह 10 बजे खडी कर दी थी, इसी दौरान अज्ञात चोरो ने उनकी स्कूटी पार कर दी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com