नवरात्रि में माता रतनगढ़ के भक्तों को दर्शन करने हेतु मंदिर के पट खोलने का निर्णय लिया

दतिया से पीयूष राय की रिपोर्ट

 

दतिया @rubarunews.com >>>>> मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन सभा के बाद कलेक्टर बि.विजय दत्ता ने प्रशासनिक अमले के साथ किया माता रतनगढ़ मंदिर का दौरा करते हुए स्पष्ट किया कि गृह मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशानुसार नवरात्रि में माता के भक्तों को दर्शन करने हेतु मंदिर के पट खोलने का निर्णय लिया।

 

कल से होंगे भक्तों को माता रतनगढ़ के दर्शन

कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि रतनगढ़ माई के भक्त कर सकेंगे दर्शन। कल से खुलेंगे माता रतनगढ़ मंदिर के कपाट। श्रद्धालुओं को हो सकेंगे लंबे समय बाद माता के दर्शनों का लाभ।

 

दीपावली की भाईदोज पर विशाल मेला आयोजन नही को सकेगा

कलेक्टर बि. विजय दत्ता ने बताया की दीपावली की दोज पर बंद रहेंगे माता रतनगढ़ मंदिर के कपाट।दीपावली पर भक्त नही कर सकेंगे माता रतनगढ़ के दर्शन।इस दौरान एसपी गुरुकरण सिंह, एडीएम विवेक रघुवंशी,सहित प्रशासनिक अमला रहा मौजूद।

 

 

एसडीएम ने जारी किया आदेश

अनुविभागीय अधिकारी सेंवढ़ा ने 6 अक्टूबर को जारी आदेश में उल्लेख किया था कि माता रतनगढ़ व कुँवर महाराज के दर्शन पर रोक लगाई थी आज उनके द्वारा पूर्व में दिए उक्त आदेश को स्थगित करते हुए मध्यप्रदेश शासन के गृह मंत्रालय द्वारा 15 अक्टूबर के निर्देश पत्र पर पुनः आदेश जारी करते हुए कोरोना दिशा निर्देशों के अनुपालन करते हुए भक्तो को नवरात्रि में दर्शन करने हेतु कपाट खोलने संबंधी आदेश जारी किया।