जनता के हितों पर प्रहार कर रही हैं शिवराज सरकार – घनश्याम सिंह

दतिया @rubarunews.com>>>>>   भाजपा सरकार में धान के रेट गिर गए, कन्या विवाह की राशि कम कर दी, सीधे जनता के हितों पर प्रहार किया है। इसलिए भी लोकतंत्र के हत्यारो को उप चुनाव में हराना जरूरी हैं। ताकि जनता से विश्वासघात करने वालों को सबक मिले।

 

यह बात सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने गुरूबार को करैरा विधान सभा के ग्राम सहदोरा, भासड़ा, राव कलां और लमकना में करैरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर कही। सभा को संबोधित कर कार्यकारी प्रदेश कांग्रेस एवं पूर्व विधायक अध्यक्ष राम निवास रावत ने कहा कि कमलनाथ सरकार के 15 महीने के कार्य भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल पर भारी हैं।

 

कमलनाथ सरकार ने मिलावट खोरों के विरुद्ध शुद्ध के लिए युद्ध, माफियाराज को मिटाने के लिए अभियान चलाया तो जनता को राहत देने के लिए 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली भी दी। सभा को प्रदेश प्रवक्ता मप्र कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग पंजाब सिंह यादव, पूर्व सरपंच भैरो सिंह लल्ला, ब्लॉक अध्यक्ष जवाहर सिंह लल्ला दिहायला, जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्योपुर अतुल सिंह चौहान, रामकुमार यादव शिवपुरी, मान सिंह फौजी करैरा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश रावत, बबलू राजा अंडोरा, उधम सिंह रावत, हरदेव सिंह पूर्व सरपंच, ब्रजेश रावत, जंडेल सिंह रावत, भान सिंह रावत, दीपक गुप्ता सहदोरा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष केपी यादव, नोमी सिंह आदि ने संबोधित कर किसान बिरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील मतदातों से की।