ऋण माफी योजना में प्रकरणों के स्वीकृति हेतु बैठक आयोजित

श्योपुर.Desk/@www.rubarunews.com>> क्षेत्रीय विधायक  बाबू जण्डेल एवं कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल की उपस्थिति में जय किसान फसल ऋण माफी योजना के ंअतर्गत भरे गये गुलाबी आवेदन (पिंक-1) पत्रो की आॅनलाइन फीडिंग के बाद प्रकरण स्वीकृति की दिशा में एक बैठक एनआईसी श्योपुर के सभागार में विगत दिवस आयोजित की गई।
बैठक में उपसंचालक कृषि  पी गुजरे, एलडीएम  सुरेन्द्र पाठक, नोडल आफीसर सीसीबी  मातादीन डण्डोतिया, क्षेत्र संयोजक आजाक  एमपी पिपरैया, एसएलआर  अनिल शर्मा, अन्य विभागीय अधिकारी एवं समिति के सदस्य उपस्थित थे।
क्षेत्रीय विधायक  बाबू जण्डेल ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार ऐसे किसान जो ऋण माफी योजना का लाभ लेने से वंचित रह गये है। साथ ही फार्म भरने से विगत वर्ष छूटे हुये किसानो के द्वारा जो फार्म माह जनवरी 2020 में जमा किये है। उन किसानों को ऋण माफी का लाभ दिया जावेगा।
कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि जय किसान फसल ऋण माफी योजना में 15 जनवरी से 31 जनवरी 2020 तक जिले की जनपद पंचायत श्योपुर, कराहल, विजयपुर में गुलाबी आवेदन (पिंक-1) की आॅनलाइन फीडिंग का कार्य कराया गया है। जिसमें श्योपुर जनपद के माध्यम से 888, कराहल द्वारा 231 एवं विजयपुर के माध्यम से 248 कुल 1367 पिंक-1 आवेदनो को स्वीकृत किया गया है।
उपसंचालक कृषि  पी गुजरे, एलडीएम  सुरेन्द्र पाठक एवं सीसीबी के नोडल आफीसर  मातादीन डण्डोतिया ने बैठक में जय किसान फसल ऋण माफी योजना कें अंतर्गत नेशलन बैंक और सीसीबी बैंको के माध्यम से प्रकरणों के स्वीकृति के संबंध में अवगत कराया।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com