Hello
Sponsored Ads
मध्य प्रदेश

जनसेवा का संकल्प ही हमारे जीवन का ध्येय अब नहीं होगी मरीजों को परेशानी- ओपीएस भदौरिया

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads

भिण्ड.ShashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भिण्ड शहर में व्यापार मंडल धर्मशाला में माधवराव सिंधिया कोविड केयर सेंटर का शुभारम्भ प्रदेश के नगरीय प्रशासन राज्यमंत्री एवं जिले के कोविड प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया के द्वारा कैलाशवासी माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कोविड प्रभारी मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि सेवा ही भाजपा संगठन का मूलमंत्र है जिसे आज डॉ रमेश दुबे ने चरितार्थ किया है। आज इस विकट एवं विषम घडी में श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के मार्गदर्शन में हर जगह कोविड केयर सेंटर स्थापित किये जा रहे हैं जो ये दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी का हर एक अंश प्राणपण से जनता के साथ खडा है। आज कोरोना की दूसरी लहर जो पूर्व से काफी अधिक भीषण स्वरूप में उभरकर सामने आई हैए ऐसे में हम सभी को राजनीति से ऊपर उठकर जनसेवा में समर्पित हो जाना चाहिए।

प्रभारी मंत्री भदौरिया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदैव से ही जनता की सेवा के लिए कभी भी अपने कदम पीछे नहीं किये और ये कोविड केयर सेंटर इस बात को साबित भी करता है। इस कठिन समय मे भाजपा कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाभाव के साथ जनसेवा में लगा हुआ है जोकि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया  का दृण संकल्प है।भाजपा जिलाध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर  ने कहा कि आज देश को हमारी आवश्यकता है हम लोगों को यूं मरते तडपते हुए नहीं देख सकते किसी ने भी ऐसा नहीं सोचा था कि ऐसा समय भी हमारे समक्ष आ ख?ा होगा लेकिन हम भारतीय जनता पार्टी के वो सैनिक हैं जो कभी हार नहीं मानेंगे।

Related Post

गुर्जर ने जिले के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने स्तर पर लोगों की मदद के लिए आगे आएंएहमारी पार्टी ने हमें यही सिखाया है कि जब जब मातृभूमि को हमारी आवश्यकता हो हमें आगे आना ही है।  कोविड केयर सेंटर के संयोजक भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे ने बताया कि कोविड केयर सेंटर में 100 बिस्तर रहेंगे जिसमे सभी चिकित्सीय सुविधाएं होंगी जो कोरोना मरीजों के लिए आवश्यक हैं सेंटर में जिला स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों और नर्सेज को भी पदस्थ किया जाएगा। डॉ दुबे ने कहा कि कोरोना की इस दूसरी लहर में ये देखने को मिल रहा है कि पूरा का पूरा परिवार संक्रमित हो रहा है जिनमें से कुछ अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं और कुछ होम आइसोलेशन और क्वारन्टीन होकर इलाजरत हैं ऐस परिवारों में उनके बच्चों एवं बुजुर्गों को भोजन की ब?ी समस्या ख?ी हो रही है। ऐस परिवारों के द्वारा सूचना मिलने पर हम मरीजों और उनके परिजनों को भोजन पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के जन सहयोग से संगठन ही पर्व अभियान के तहत सर्व सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी और पार्टी कार्यकर्ता सुबह से लेकर रात तक ड्यूटी पर रहकर मरीजों की देखभाल करेंगे जिसके लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी दी गयी हैं।                                           डॉ दुबे ने बताया कि इस ब?े मिशन को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य सेवा मिशन नाम से  ग्रुप भी बनाया गया है ताकि कार्यकर्ताओंएवोलेंटियर्स और चिकित्सीय प्रबंधन में समन्वय स्थापित हो सके। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह कुशवाह, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा राजे, डॉ सुशील गुप्ताए प्रेमनारायण शर्मा, जगदीश प्रसाद दीक्षित, उपेंद्र शर्मा, सुनील अग्रवाल, अनिल कटारे, प्रदीप भदौरिया टीपू, अमित जैन आदि उपस्थित रहे।

Sponsored Ads
Share
@deva9191 - telegram TINKOFF INVEST BAM 54 641 RUB usy

Published by
@deva9191 - telegram TINKOFF INVEST BAM 54 641 RUB usy

Recent Posts

संस्कृत अलौकिक भाषा है और वह आध्यात्मिकता की हमारी खोज में एक पवित्र सेतु का कार्य करती है- उपराष्ट्रपति

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज कहा कि संस्कृत अलौकिक भाषा है और यह हमारी… Read More

6 hours ago

भारतीय वायु सेना ने डिजिलॉकर एकीकरण के साथ डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाया

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने 26 अप्रैल, 2024 को नई दिल्ली में डिजिटल इंडिया… Read More

6 hours ago

अपने आसपास निवासरत वृद्धजनों, दिव्यांगों का मताधिकार सुनिश्चित कराएं- शैलेंद्र खरे

मतदाता उन्मुखीकरण कार्यक्रम व शपथ श्रृंखला सम्पन्न मतदान कर राष्ट्रनिर्माण में अपना योगदान सुनिश्चित करें… Read More

16 hours ago

सामान्य प्रेक्षक रंजीता ने दिए आवश्यक निर्देश

सामान्य प्रेक्षक ने दतिया प्रवास के दौरान चुनाव प्रक्रिया की तैयारियों का लिया जायजा दतिया… Read More

17 hours ago

देश के लिए फर्ज निभाएं, जरूर करें मतदान – आइकन सर्वेश तिवारी

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा आम चुनाव 26 अप्रैल शुक्रवार को बड़े उत्साह से मनाया… Read More

1 day ago

आत्म विश्वास के साथ अंतिम प्रशिक्षण के बाद मतदान केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के… Read More

1 day ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.