Hello
Sponsored Ads

कोरोना वायरस के मद्देनजर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें-कलेक्टर

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा है कि कोरोना वायरस की चपेट में देश के कई राज्य आ गये है। जिसमें मप्र के कुछ जिले भी शामिल है। सौभाग्य की बात यह है, कि श्योपुर जिले में अभी तक कोई कोरोना वायरस की बीमारी का कोई भी कैश पाॅजीटिव नही आया है। इसलिए सभी को सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जावे। साथ ही मास्क एवं सेनेटाईजर का उपयोग करते रहना चाहिए। वे आज नवीन पुलिस कन्ट्रोलरूम के सभागार में धर्मगुरू, गणमान्य नागरिको एवं सामाजिक सगठनो के लोगो से चर्चा कर रही थी।

कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस सक्रमण बीमारी को दृष्टिगत रखते हुए जिले में धारा 144 प्रभावशील है। साथ ही लाॅकडाउन जारी है। इसलिए सभी नागरिक अपने घरो में रहें। साथ ही बाहर नही निकले। इसी प्रकार विशेष परिस्थिति में शोसल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए जिला प्रशासन के द्वारा जारी किये जा रहे समय-समय पर निर्देशो का पालन किया जावे। उन्होने कहा कि श्योपुर शहर को चार सेक्टर के बाटा जाकर नई व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। साथ ही वार्ड क्षेत्र में सब्जी ठेला के माध्यम से सब्जी खरीदने की व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार किराना दुकान से सामान लेने के लिए तिथियो का निर्धारण किया गया है। उन्होने कहा कि आप सभी लोग शहर के लोगो को संदेश दे की वह घर से बाहर न निकले। घरो में ही रहे। सोशल डिस्टेस बनाये रखे। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए धर्मगुरू सामाजसेवी एवं सामाजिक सगठन जनजागृति अभियान चलाये। आप जनता में ऐसा सदेश दे जिससे लोग घरो से बाहर न निकले। उन्होने कहा कि जरूरत पडने पर ही बाहर आये। बस थोडे से ही दिन की बात है। अपना जिला श्योपुर ठीक है सुरक्षित है।इसी दिशा मे ंजिला प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे है।
कलेक्टर ने कहा कि शहर के लोगो को आपके द्वारा ऐसा मैसेज दिया जावे कि वे घर से बाहर ने निकले। उन्होने कहा कि सबको पता है कि कोरोना वायरस की सक्रमण बीमारी से कितने लोग अभी तक इसकी चपेट में आ चुके है। अपना मप्र भी इसकी चपेट में है। उसमें कई जिले शामिल है। इसलिए मेरा कहना है कि हम सौभाग्यशाली है कि श्योपुर जिले मे रह रहे है। जहां अभी तक ऐसा कोई मामला नही है। इसलिए हम सभी से यही कहना चाहते है कि जहां भी है वही रहें। सुरक्षित रहें। घर से बाहर न निकले।
पुलिस अधीक्षक  सम्पत उपाध्याय ने बैठक में अवगत कराया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर जिले में कानून व्यवस्था बनाने की दिशा मे ंनिरंतर प्रयास किये जा रहे है। साथ ही धारा 144 एवं लाॅकडाउन का पालन करने की पहल पुलिस द्वारा की जा रही है। उन्होने कहा कि सोशल मीडिया के माघ्यम से फैसबुक, व्हाटसएप आदि साईटो पर आपत्तिजनक टिप्पणीयां न डाले। जिससे शहर में माहौल खराब नही होना चाहिए। श्योपुर शांति का प्रतीक जिला है। इसलिए कोई भी यह सब पोस्ट न डाले। अगर किसी भी सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट डलता है तो उसका जिम्मेदार वह खुद होगा। उस पर कानूनी कार्यवाही की जावेगी।

Related Post

बैठक में पुलिस अधीक्षक  सम्पत उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  पीएल कुर्वे, एसडीएम  रूपेश उपाध्याय, एसडीओपी  रामतिलक मालवीय, गणेश संस्थान के अध्यक्ष  रामस्वरूप गर्ग, शहरीकाजी  अतिक उल्ला कुरैर्शी,  अजुमन सदर,  शब्बीर नागौरी, समाजसेवी  अशोक शर्मा,  सिराज दाउदी, प्रभारी तहसीलदार सुश्री रजनी बघेल, थाना प्रभारी  यश बिजोलिया एवं सभी धर्मगुरू एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Sponsored Ads
Share
Pratyaksha Saxena

Published by
Pratyaksha Saxena

Recent Posts

आवश्यक जानकारी के लिए 1050 हेल्पलाइन का उपयोग करें- वंदना गुप्ता, आशा सहयोगिनी

मतदाता उन्मुखीकरण कार्यक्रम व शपथ आयोजित लोकतंत्र को मजबूत करने स्वयं मतदान कर अन्य को… Read More

13 hours ago

कॉमरेड अतुल कुमार अनजान के निधन पर गहन शोक – श्रद्धांजलि

भोपाल.Desk/ @rubarunews.com- भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय… Read More

3 days ago

स्वीप के तहत अपर कलेक्टर ने बैलगाड़ी पर सवार होकर मतदान का आव्हान किया

अपर कलेक्टर श्री भार्गव ने कुसौली में बैलगाड़ी पर सवार होकर ग्रामीणों से घर-घर जाकर… Read More

3 days ago

मज़दूर दिवस पर जुलूस – फासीवाद का प्रतिरोध कर मज़दूर विरोधी सरकार को पराजित करने का आव्हान

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- मज़दूर दिवस के अवसर पर 1 मई 2024 को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, एटक… Read More

4 days ago

निर्माणाधीन पुल पर डायनामाइट के धमाके से दो मजदूरों की मौत

दतिया @Rubarunews.com/ Peeyush Rai >>>>>>>>>>>>>>>> दतिया में निर्माणाधीन पुल के पास ब्लास्टिंग में दो युवकों… Read More

5 days ago

समय की जरूरत है मध्यस्थता – बंसल

  श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-प्रधान जिला न्यायाधीश अध्यक्ष एवं अपर न्यायाधीश सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्योपुर… Read More

6 days ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.