Hello
Sponsored Ads

“इंडियन आयडल” का पूर्व एंकर मनीष पॉल उसी रियलिटी शो में सेलेब्रिटी जज

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
मुम्बई /शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>> अभिनेता – एंकर मनीष पॉल के लिए यह बड़ी सफलता है कि, उनको “इंडियन आयडल” शो में बाकायदा गेस्ट जज के रूप में आमंत्रित किया गया है. यह बात जगजाहिर है कि मनीष मनोरंजन जगत के सबसे चहेते एंकर हैं. मनीष टीवी के पहले ऐसे एंकर बन गए हैं, जिन्हें किसी रियलिटी शो में जज बना कर बुलाया गया है. जाहिर है कि, मनीष इस बात से बेहद खुश होंगे. रिएलिटी शोज से लेकर बड़े-बड़े अवार्ड्स शोज, स्पोर्ट्स शोज और दबंग जैसे शो में भी उनकी ही डिमांड रहती है. ऐसे में नया साल 2020 आते ही उन्हें यह उपलब्धि हासिल हुई है.
                    बता दें कि, वह इंडियन आयडल में वर्ष 2018 में एंकर की भूमिका निभा चुके हैं. उसी शो में उन्हें इस बार सेलेब्रिटी जज के रूप में न्योता मिला है. हाल ही में मनीष ने इस शो के एपिसोड की शूटिंग पूरी की है और सेट से कई तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में मनीष अपने हंसमुख अंदाज़ में, शूटिंग के दौरान खूब धमाल मचा रहे है. मनीष ने शो के जज विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ जम कर मस्ती की है.
                   मनीष ने इस बारे में बताया है कि, साल की शुरुआत में ही यह एक नयी उपलब्धि मेरे खाते में आई है. यह सच है कि, नए साल से मुझे बहुत सारी उम्मीदें हैं और इंडियन आयडल में जज बन कर जाना मेरे लिए बहुत बड़ी ख़ुशी की बात है, चूंकि इंडियन आयडल एक बड़ा और बहुत प्रतिष्ठित मंच है. इस शो में सभी ने मेरा तहे दिल से स्वागत किया है. मैं खुद भी गाने का शौक़ीन रहा हूँ और संगीत की तरफ मेरा रुझान हमेशा से ही रहा है, ऐसे में  बहुत ख़ुशी मिलती है. शायद मैं पहला होस्ट हूं, जिसे ये सम्मान मिला है तो मैं बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ. जब मैं होस्ट था, तब भी मैंने बहुत सारी यादें भी संजोई थीं. लेकिन इस बार अलग ही बात है. जज की कुर्सी पर बैठ कर समझ पाया कि, वहां बैठ कर निर्णय लेना कितना कठिन होता है, जबकि अब तक एंकर के रूप में कई शोज किये हैं. होस्ट से जज बनकर नर्वस भी बहुत था, लेकिन शूटिंग स्टार्ट होते ही खूब मजा आया.
                   पिछले दिनों मनीष का “मूवी विद मनीष पॉल” एक कामयाब शो था. इस शो में भी उन्होंने खूब धमाल मचाया था और दर्शको का दिल जीता था.
Related Post
Sponsored Ads
Share
Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com

Published by
Umesh Saxena

Recent Posts

संस्कृत अलौकिक भाषा है और वह आध्यात्मिकता की हमारी खोज में एक पवित्र सेतु का कार्य करती है- उपराष्ट्रपति

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज कहा कि संस्कृत अलौकिक भाषा है और यह हमारी… Read More

18 hours ago

भारतीय वायु सेना ने डिजिलॉकर एकीकरण के साथ डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाया

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने 26 अप्रैल, 2024 को नई दिल्ली में डिजिटल इंडिया… Read More

18 hours ago

अपने आसपास निवासरत वृद्धजनों, दिव्यांगों का मताधिकार सुनिश्चित कराएं- शैलेंद्र खरे

मतदाता उन्मुखीकरण कार्यक्रम व शपथ श्रृंखला सम्पन्न मतदान कर राष्ट्रनिर्माण में अपना योगदान सुनिश्चित करें… Read More

1 day ago

सामान्य प्रेक्षक रंजीता ने दिए आवश्यक निर्देश

सामान्य प्रेक्षक ने दतिया प्रवास के दौरान चुनाव प्रक्रिया की तैयारियों का लिया जायजा दतिया… Read More

1 day ago

देश के लिए फर्ज निभाएं, जरूर करें मतदान – आइकन सर्वेश तिवारी

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा आम चुनाव 26 अप्रैल शुक्रवार को बड़े उत्साह से मनाया… Read More

2 days ago

आत्म विश्वास के साथ अंतिम प्रशिक्षण के बाद मतदान केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के… Read More

2 days ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.