Hello
Sponsored Ads
TOP STORIES

बल्लेबाजों के नाम रहे आज के दोनों मैच , RCB ओर CSK ने जीते दोनो मैच।

Sponsored Ads

Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads
Sponsored Ads

चैन्नई .Desk/ @www.rubarunews.com >>>> 21 अप्रैल बुधवार को आईपीएल के 14वें सीजन का 14वा और 15 वा मैच खेला गया। चितम्बरम स्टेडियम में हुए पहले मुकाबले में हैदराबाद ने अपनी पहली जीत हासिल हॉसिल करते हुए पंजाब को नौ विकेट से हराया।
और शाम 7:30 पर हुए csk ओर kkr के बीच हुए दूसरे मैच में चेन्नई की बेहतरीन शुरुवात की।

~ आज के पहले मैच पर नजर डाले तो , kkr के कप्तान के एल राहुल ने टॉस जीत कर पहले बाजी को चुना , औऱ 20 ओवर में 120 रन बनाकर ,एक आसान लक्ष्य सनराइजर के सामने रखा। kkr न3 संभल कर शुरुवात की पर चौथे ओवर में भुनेश्वर की बॉल ओर केदार के कैच पर कप्तान राहुल 4 रन बनाकर ऑउट हुए। जिसके बाद 3 ओवर के बाद पंजाब का स्कोर 15/0 होचुका था।
7वें ओवर की आखिरी गेंद पर पंजाब को दूसरा झटका लगा और एक बार जीवनदान पा चुके मयंक अग्रवाल को राशिद खान ने 25 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेलने के बाद ऑउट करदिया। राशिद ने फिर 9वे ओवर में गेल को 15 रन पर पवेलियन भेजा। 12 वे ओवर में हैदराबाद ने कमाल गेंदबाजी करते हुए अभिषेक को आउट किया ,और 13 ओवर तक 5 विकेट पर 75 रन होचुके थे। 14 वे ओवर में मोइजेस के विकेट के बाद , 19 वे ओवर में विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए थे पर 20 ओवर तक पंजाब के अश्विन 9 पर ओर शमी 3 रन पर आउट होकर टीम को 120 तक ही पहुँच पाये। हैदराबाद के लिए खलील अहमद ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

हैदराबाद की चार मैचों में यह पहली जीत थी और शानदार शुरुवात करते हुऐ केन विलियमसन 16 रन बनाकर और जॉनी बेयरस्टो 63 रन बनाकर नाबाद रहे । टीम का पहला विकेट 11 वे ओवर में वार्नर का हुआ , वे 37 रन बनाकर आउट हुए पर बावजूद इसके टीम को मजबूत ती देते हए बल्लेबाजों ने 19वें ओवर की चौथी गेंद पर सनराइजर्स ने पंजाब पर 9 विकेट से जीत हासिल की।

~ csk ओर kkr के बीच हुए रोमांचित मैच की बात करे तो टॉस जीत कर kkr ने गेंदबाजी का फैसला किया।
वानखेडे स्टेडियम में हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए । पावरप्ले में चेन्नई ने बिना विकेट खोए 50 रन पूरे किए । चेन्नई के प्लेसिस ने 60 गेंदों में 4 छक्के और 9 चौकों की मदद से नाबाद 95 रनों की पारी खेली । फाफ के अलावा गायकवाड़ ने 42 गेंदों में 64 रन , मोईन अली ने 25 और धोनी ने 17 रनों की पारी खेली।

Related Post

kkr की शुरुवात फीकी रही पहले ही ओवर में चाहर ने शुभमन को कैच आउट किया । पर फिर क्रीज पर आए त्रिपाठी ओर राणा ने चौको से टीम को संभाला पर चाहर के आगे टिक नही पाये , चाहर ने तीसरे ही ओवर में धोनी के हाथों ,राणा को आउट किया। सैम करन ने बेहतरीन और चालाकी दिखाते हुए रसेल को पूरी तरह से चकमा दिया और उनकी गिल्ली बिखेर दी। रसेल 22 गेंदों में 54 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह कोलकाता का छठा विकेट गिरा। 19.1 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर: 202/10 रहा और 18 रन से CSK  मैच जीत गयी।

कल के मैच की बात करे तो , कल 22 अप्रैल को शाम 7:30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ओर राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। तीन जीत हासिल करने के बाद राजस्थान के विरुद्ध rcb फिर जीत के इरादे से उतरेगी।
ओर दूसरी ओर RR पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के बाद संजू सैमसन की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है ।

 

Sponsored Ads
Share
Rubarunews Desk

Published by
Rubarunews Desk

Recent Posts

संस्कृत अलौकिक भाषा है और वह आध्यात्मिकता की हमारी खोज में एक पवित्र सेतु का कार्य करती है- उपराष्ट्रपति

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज कहा कि संस्कृत अलौकिक भाषा है और यह हमारी… Read More

2 hours ago

भारतीय वायु सेना ने डिजिलॉकर एकीकरण के साथ डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाया

नईदिल्ली.Desk/ @www.rubarunews.com-भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने 26 अप्रैल, 2024 को नई दिल्ली में डिजिटल इंडिया… Read More

3 hours ago

अपने आसपास निवासरत वृद्धजनों, दिव्यांगों का मताधिकार सुनिश्चित कराएं- शैलेंद्र खरे

मतदाता उन्मुखीकरण कार्यक्रम व शपथ श्रृंखला सम्पन्न मतदान कर राष्ट्रनिर्माण में अपना योगदान सुनिश्चित करें… Read More

13 hours ago

सामान्य प्रेक्षक रंजीता ने दिए आवश्यक निर्देश

सामान्य प्रेक्षक ने दतिया प्रवास के दौरान चुनाव प्रक्रिया की तैयारियों का लिया जायजा दतिया… Read More

13 hours ago

देश के लिए फर्ज निभाएं, जरूर करें मतदान – आइकन सर्वेश तिवारी

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा आम चुनाव 26 अप्रैल शुक्रवार को बड़े उत्साह से मनाया… Read More

1 day ago

आत्म विश्वास के साथ अंतिम प्रशिक्षण के बाद मतदान केंद्रों पर पहुंचे मतदान दल

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के… Read More

1 day ago
Sponsored Ads

This website uses cookies.