गैजेट्स

ज़नसोलर ने लॉन्च की ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी

गुरुग्राम.Desk/ @www.rubarunews.com- सोलर सॉल्यूशंस स्टार्टअप, ज़नसोलर ने हाल ही में अपने सोलर प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज के लिए ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी पेश की है। रेंज में पहले से ही सोलर इन्वर्टर की विभिन्न क्षमताएं शामिल हैं, अन्य सोलर सॉल्यूशंस जैसे सोलर पैनल, सोलर बैटरी, प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और www.zunsolar.com पर उपलब्ध हैं।

 

ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी लम्बे और लगातार बिजली कटौती वाले क्षेत्रों के लिए सबसे उपयुक्त है। ज़नसोलर ने इस नए लॉन्च किए गए प्रोडक्ट को भारतीयों द्वारा सोलर को अपनाने को बढ़ावा देने के लिए देश भर में सबसे सस्ती इन्वर्टर बैटरी बनाने का जिम्मा लिया है।
वर्तमान में 150 Ah लम्बी ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी की औसत कीमत करीब 12,500 रुपए है। हालाँकि, बेहद कम कीमत की पेशकश करते हुए, ज़नसोलर ने अपनी 150 Ah ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी को केवल 11,200 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर लॉन्च किया है।

अधिकतम भार जिसे आप 150 Ah ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी से जोड़ सकते हैं, वह 180W है। इस लोड के साथ, ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी द्वारा प्रदान किया जाने वाला बैकअप समय 10 घंटे है। 100W सोलर पैनल के साथ, नई ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी आमतौर पर पूरी तरह से चार्ज होने में 5-8 घंटे का समय लेती है। बैटरी का सामान्य ऑपरेटिंग वोल्टेज 110V से 285V है।

ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ 150 Ah एक एडवांस्ड ट्यूबलर प्लेट टेक्निक के साथ आता है, जो लंबे बिजली कटौती के लिए अनइन्टरप्टेड पॉवर बैकअप सुनिश्चित करता है। यह डिस्चार्ज की एक डीप साइकल की टेक्निक पर काम करता है जो लंबी अवधि तक निरंतर पॉवर प्रदान करता है और बैटरी को मजबूती से चलाता है। इसमें माइक्रोपोरस सेपरेटर्स और वेंट प्लग्स भी हैं, जो पानी के उपयोग को न्यूनतम रखते हैं। लम्बी और लगातार बिजली कटौती के उपाय के रूप में बनाई गई बैटरी में पीएसओसी (पार्टिकल स्टेट ऑफ चार्ज टेक्नोलॉजी) है, जो इसे तेजी से रिचार्ज भी करता है।

ज़नवोल्ट एक्स्ट्रा लाइफ 150 Ah टॉल ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरी 36 महीने की वॉरंटी के साथ आती है और एक्सीलेंट ओवरचार्ज टॉलरेंस के साथ हैवी-ड्यूटी एप्लिकेशन के लिए आदर्श है। लम्बे समय तक लगातार बिजली कटौती के दौरान यह बेहतर प्रदर्शन देता है, और साथ ही इसमें न्यूनतम रखरखाव की आवश्यकता होती है।
यह प्रोडक्ट विशेष रूप से अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और www.zunsolar.com पर उपलब्ध है।
यदि आप ज़नसोलर के साथ पार्टनरशिप करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com