मनोरंजन

काटेलाल एंड संस’ में सत्तू के अपहरण के पीछे का रहस्य क्या है

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- ‘काटेलाल एंड संस’ अपने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक रोमांचक ट्विस्ट वाला प्लॉट लेकर आ रहा है। सोनी सब की प्रेरणादायक ड्रामेडी सुशीला (जिया शंकर) और गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) की शादी की धूम के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेकर जाएगी। आगामी एपिसोड्स में एक अजीब सी घटना होगी और हम सत्तू का अपहरण होते हुए देखेंगे। ‘काटेलाल एंड संस’ अपनी बहुत ही आकर्षक कहानी से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है और दर्शकों के लिए कुछ ऐसे बेहद खास गुदगुदाने वाले पल लेकर आ रहा है जो उन्हें उनके टेलीविज़न स्क्रीन के साथ जोड़े रखता है।

धरमपाल ने गरिमा और सुशीला की शादी एक दूसरे के पुरुष रूप के साथ करने की घोषणा कर दी है। लेकिन इस बारे में और इसके दुष्परिणामों के बारे में सोचकर, धरमपाल के सामने अपनी पुरुष की छवि का खुलासा किए बिना और इस स्थिति से बाहर आने का समाधान ढूंढ़ने के लिए गरिमा और सुशीला दोनों एक-दूसरे के साथ सिर से सिर जोड़कर बैठे है। कई असफल कोशिशों के बाद, सुशीला अनजाने में पकड़ी जाती है जब डॉ प्रमोद (पारस अरोड़ा) उसे सड़क पर गले लगा लेता है और यह सब उसकी चाची (स्वाति तरार) देख लेती है।

जब चाची डॉ. प्रमोद के साथ सुशीला के चक्कर के बारे में घोषणा करती हैं, तभी धरमपाल सुशीला की शादी गन्नू के साथ कैंसिल कर देता है लेकिन वह अगले ही दिन गरिमा की शादी सत्तू के साथ, उनके बरामदे में करवाने का निर्णय लेता है। जबकि गरिमा और सुशीला सब कुछ सही करने में लगी हुई हैं ऐसे में वो उनके सबसे बड़े दुश्मन जगत (दीपक टोकस) से मदद लेने का निर्णय लेती हैं। चीज़े बहुत ही चौकाने वाला मोड़ लेती हैं, जब अगले ही दिन रहस्यमयी तरीके से सत्तू का अपहरण हो जाता है।

सत्तू के अपहरण के पीछे कौन है? क्या सत्तू का यह सीक्रेट धरमपाल के सामने आ जाएगा?

सुशीला और सत्तू की भूमिका निभा रही जिया शंकर ने कहा, “काटेलाल एंड संस में शादी का जश्न अपने चरम पर है। जहां दर्शक ये देख रहे हैं कि इस अजीब स्थिति से बाहर आने के लिए सुशीला और गरिमा कई विचित्र आईडिया अपना रहे हैं, लेकिन वो उनके पिता के मन को बदलने में लगातार असफल हो रहे हैं। यह सेट पर एक बहुत ही मज़ेदार सप्ताह था क्योंकि सुशीला की डॉ. प्रमोद के साथ भी कहानी आगे बढ़ रही है, हालांकि वो अपने ही पारिवारिक मुद्दों से फ़िलहाल निपटने की कोशिश कर रही है। पारस के साथ काम करके बहुत खुशी हुई और मुझे ये पूरा यकीन है कि ये नया ट्विस्ट दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन करेगा। तो सत्तू के साथ आखिर क्या हुआ है और खासकर किसने उसका अपहरण किया और क्यों, ये जानने के लिए आप काटेलाल एंड संस के साथ बने रहिए।”

 

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com