राजस्थान

सुखजिंदर रंधावा के राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बनाने पर हर्ष की लहर Wave of joy on Sukhjinder Randhawa being made the state in-charge of Rajasthan Congress

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बनने पर मंगलवार सांय उनके पैतृक गांव अल्फानगर में गुरुद्वारे के पास लोगों ने आतिशबाजी के साथ खुशी जताते हुए मिठाइयां बांटी। तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा व अल्फा नगर की पूर्व सरपंच मनजीत कौर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रीय ग्रामीणों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं एकत्रित हुये और सुखजिंदर सिंह रंधावा के राजस्थान का प्रभारी बनने पर नारेबाजी के साथ रैली निकाली। इस अवसर पर तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा के दादा सरदार दिलीप सिंह रंधावा बून्दी जिले के अल्फानगर में खेती करते थे। उन्होंने कहा कि पंजाब के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद भी उनकी भावनाये बूंदी की मिट्टी से जुड़ी हुयी है और वे हमेशा अपने गांव अल्फानगर के बारे में जानकारी लेते हैं। अल्फा नगर की पूर्व सरपंच मनजीत कौर ने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनाया गया है यह हम सभी के लिये अविस्मरणीय क्षण है। अभी कल ही पत्रकारों से चर्चा में बात करते हुए खुद सुखविन्दर रंधावा ने कहा था कि वे राजस्थानी है। उनक दादा सरदार दिलीप सिंह बून्दी में खेती करते थें। लेकिन 1921 में आजादी के आंदोलन के समय मास्टर तारा सिंह के साथ पंजाब आ गए थे।

सुखजिंदर रंधावा के राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बनाने पर हर्ष की लहर Wave of joy on Sukhjinder Randhawa being made the state in-charge of Rajasthan Congress

पूरे जिले के लिये गर्व का विषय- चर्मेश शर्मा
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष चर्मेश शर्मा ने कहां की सुखजिंदर सिंह रंधावा के प्रदेश प्रभारी बनने से पूरे बूंदी जिले के लोगों में हर्ष की लहर है। शर्मा ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व का विषय है कि बूंदी की माटी से जुड़े हुये व्यक्ति को इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिली है उन्होंने कहा कि सहज सरल स्वभाव के धनी सुखजिंदर रंधावा ने पंजाब के उप मुख्यमंत्री के रूप में जनसेवा का कार्य किया है। युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय तंबोली ने कहा कि बूंदी आगमन पर रंधावा का ऐतिहासिक स्वागत किया जायेगा।

जल्द ही बूंदी जिले में आ सकते हैं प्रदेश प्रभारी
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आगामी दिनों में बूंदी आ सकते हैं। जगरूप सिंह रंधावा ने कहा कि मंगलवार को राज्य प्रभारी से बात हुयी है और उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के बूंदी जिले में ठहराव के बारे में जानकारी ली है। इस अवसर पर राजीव गांधी ब्रिगेड कांग्रेस के जिला अध्यक्ष इमरान देशवाली, ब्लॉक अध्यक्ष गोलू मेघवंशी, जसवंत सिंह संधू, बलदेव सिंह रंधावा, ब्लॉक उपाध्यक्ष अशोक दाधीच, पार्षद अर्जुन डाबोडिया, वार्ड पंच मनजिंदर सिंह ढिल्लों, राधेश्याम मेहरा, रामनिवास सुमन, नरेंद्र सिंह, सतीश तंबोली, वार्ड पंच कालू लाल भील, महेंद्र पहाड़िया, हरलाल गुर्जर, बलकार सिंह, पवनदीप सिंह रंधावा, मनपिंदर सिंह अटवाल, सुखजीत सिंह बाठ, ओमप्रकाश मीणा, रिंकू गौतम, नवल ऋषि, अरमान कुरेशी, बिरजू मेहरा, देवराज मीणा, सुनील राजोरिया, सूरज प्रजापत, घनश्याम मीणा आदि मौजूद रहे।