महाराष्ट्र

ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की महाराष्ट्र प्रदेश ईकाई की बैठक सम्पन्न हुई

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की महाराष्ट्र प्रदेश ईकाई की बैठक मुम्बई के मीरा रोड में सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन ने किया और संचालन ग्लोबल उपाध्यक्ष एवं महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष शिशिर सिन्हा तथा महाराष्ट्र प्रदेश के महासचिव श्री रवि प्रकाश ने किया.

श्रीमती रागिनी रंजन ने ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के उद्देश्यों का जिक्र करते हुए सभी से सक्रिय होने का आह्वान करते हुए कहा कि ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस कायस्थों के उद्धार हेतु कृतसंकल्पित है और सभी आगे आएं और कायस्थों के विकास में सहभागी बनें.
इस बैठक में मीरा भयंदर के नगरसेवक  विजय राय तथा नगरसेविका श्रीमती नीला साॅस ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि कायस्थ समाज बुद्धिजीवी समाज है और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया.
श्री सिन्हा ने हर सप्ताह बैठक करने का आह्वान किया और महाराष्ट्र के सभी कायस्थों को इसमें शामिल होने का आग्रह किया.
इस बैठक में चित्रांश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन कुमार ने कायस्थों के रोजगार मंच,शादी मंच तथा वैश्विक कायस्थ व्यापारी संघ को विस्तार से उल्लेख करते हुए सभी को सहयोग करने का निवेदन किया.
इस बैठक में सुप्रसिद्ध गायिका श्रीमती शालिनी सिन्हा तथा  नवीन श्रीवास्तव ने अपने गायन से लोगों को मंत्रमुग्ध किया.इनलोगो के अतिरिक्त  निलेश सिन्हा, विकास, पवन सक्सेना, मोहित माथुर, अशोक निगम, सुजीत कुमार वर्मा, श्रीमती रूचिता सिन्हा, श्रीमती तन्वी माथुर, श्रीमती मोनिका सिन्हा,दयानंद सिन्हा, वेद प्रकाश सहित अनेक सदस्य इस बैठक में शामिल हुए.

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com