TOP STORIESबिहार

बागियों’ पर चिराग का फैसला- चाचा-भाई समेत पांचों सांसदों को पार्टी से बाहर किया

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के सभी बागी सांसदों को एलजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये फैसला लिया गया है. फैसले के अनुसार पशुपति पारस, प्रिंस राज, वीणा देवी, महबूब अली कैसर और चंदन सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने की वजह से पार्टी की सक्रिय सदस्यता से निलंबित कर दिया है. इस फैसले के बाद वे पार्टी में किसी भी तरह के फैसले लेने के अधिकारी नहीं होंगे.

बगावत से नाराज चिराग ने लिया निर्णय
मालूम हो कि एलजेपी में टूट के बाद सभी ये सोच रहे थे कि अब चिराग पासवान का क्या होगा? चिराग आगे क्या फैसला लेंगे? खासकर एलजेपी के सांसद पशुपति पारस के घर के बाहर से जो तस्वीरें सामने आईं थीं, उसने इस सवाल को और गहरा और महत्वपूर्ण बना दिया था. हालांकि, चाचा समेत अन्य सांसदों की बगावत से नाराज चिराग ने सबके खिलाफ एक्शन लिया है.
पशुपति पारस के घर का चक्कर काट रहे थे चिराग
बता दें कि तख्तापलट के खेल के बीच चिराग पासवान ने बतौर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई. इस बैठक में एलजेपी के पांचों बागी सांसदों को पार्टी से निकालने का फैसला लिया गया है. बता दें कि एलजेपी में टूट के खबरों के बीच चिराग कल से लगातार अपने चाचा पशुपति पारस के घर का चक्कर काट रहे थे, लेकिन चाचा उनसे मुलाकात करने को तैयार नहीं थे. ऐसे में अपने शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए चिराग ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के साथ बैठक कर ये फैसला लिया है.

फैसले के अनुसार पशुपति पारस, प्रिंस राज, वीणा देवी, महबूब अली कैसर और चंदन सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने की वजह से पार्टी की सक्रिय सदस्यता से निलंबित कर दिया है.
लोक जनशक्ति पार्टी के ‘बागियों’ पर चिराग पासवान का एक्शन, चाचा-भाई समेत पांचों सांसदों को पार्टी से निकाला
एलजेपी अध्यक्ष चिराज पासवान