ताजातरीनराजस्थान

26 सितंबर को सेवा कार्य कर मनाया जायेगा हिन्दू टाईगर फ़ोर्स संस्थापक स्व. लाखन सिंह नायक का जन्मदिवस, अहिंसा सर्किल पर दी जायेगी श्रद्धांजलि

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>>26 सितंबर 2024 को शिव सेना हिन्दुस्थान के राष्ट्रीय सचिव एवम हिन्दू टाईगर फ़ोर्स के संस्थापक स्व. लाखन सिंह नायक के जन्मदिन पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 सितंबर को सुबह 9 बजे गायो के हर चारा, 10 बजे जिला चिकित्सालय में नवजात शिशुओं को कपड़े, 11 बजे खोजा गेट गणेश जी मंदिर में गरीबो को खाना खिलाया जायगा, गरीब बच्चो महिलाओ को वस्त्र वितरित कर सेवा कार्य किए जाएंगे। इसके पश्चात शाम को 6 बजे अहिंसा सर्किल पर हिन्दू नेता स्व. लाखन सिंह नायक को सकल हिन्दू समाज की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी।
लाखन सिंह नायक एक संघर्षशील निडर, हिन्दू नेता रहे साथ ही 2018 में बूंदी में हुए मान्धाता बालाजी प्रकरण में उनकी अहम भूमिका रही। साथ ही उन्होंने हिन्दू टाईगर फ़ोर्स के राष्ट्रीय अध्य्क्ष, शिव सेना हिन्दुस्थान में राष्ट्रीय सचिव , शिव सेना ( बालासाहेब ठाकरे ) में प्रदेश अध्यक्ष जैसे अहम पदों पर जिम्मेदारिया सम्भाली। नायक ने 2016 में हिन्दू टाईगर फ़ोर्स संघठन की स्थापना की ओर सम्पूर्ण देश के विभिन राज्यो जिलो में नियुक्तियां की एवम संघठन को आगे बढ़ाया। वर्तमान में यह संघठन राजस्थान, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, बिहार, आदि 16 अन्य राज्यो में कार्यरत हैं।