मध्य प्रदेशश्योपुर

साइबर अपराध पर सेमिनार आयोजित Seminar on cyber crime organized

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  सत्येन्द्र सिंह तोमर के मुख्य आतिथ्य में साइबर अपराध पर सेमिनार का आयोजन पीजी कॉलेज श्योपुर में किया गया। इस अवसर पर उन्होने साइबर क्राइम के सम्बंध में विद्यार्थियों को जागरूक करते हुए कहा कि आप सब साइबर के क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों से सावधान रहें और अपने आसपास के लोगों को भी इस सम्बंध में जागरूक करें विशेषतः महिलाओं को सावधानी बरतनी चाहिए।

साइबर अपराध पर सेमिनार आयोजित Seminar on cyber crime organized

किसी भी प्रकार की फर्जी साईट कॉल संदेश के प्रति सजग रहें। अनजान लोगों से अपनी गोपनीय सूचना सांझा न करें। साइबर ब्रान्च निरीक्षक श्रीमती अर्चना धाकड एवं प्रियाल पाठक ने विस्तार से जानकारी दी। राजनीति विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ रमेश भारद्वाज ने इस आयोजन के लिए पुलिस विभाग के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। सेमीनार में  डॉ ओपी शर्मा, डॉ सुभाषचंद, डॉ श्रीनिवास शर्मा, दोहरे प्रोफेसर आसिफ़ कुरेशी, सुश्री ज्योति शुक्ला, एवं एमए. के समस्त विद्यार्थियों ने सक्रियता से भाग लिया। इसमे रासेयो के विद्यार्थियों ने भी सहभागिता की।

11 अक्टूबर को होगा महाकाल लोक का लोकार्पण-प्रधानमंत्री करेंगे शिरक्त।Mahakal Lok will be inaugurated on October 11 – Prime Minister will attend