बिहार

रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने 150 जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़े का किया वितरण Rotary Club of Chanakya Pride distributed warm clothes among 150 needy people

Rotary Club of Chanakya Pride distributed warm clothes among 150 needy people

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com>> सामाजिक संगठन रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुये कुरथौल स्थित दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशालार में 150 जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़े का वितरण किया।

गर्म कपड़ों के वितरण का कार्यक्रम राजकीय-राष्ट्रीय सम्मान से अंलकृत समाजसेवी और दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापक डा. नम्रता आनंद के नेतृत्व में संपन्न हआ। कार्यक्रम के आयोजन में रोटरी क्लब ऑफ चाणाक्या प्राइड के अध्यक्ष साकेत सुरेखा, सचिव आदिकेसरी जैन और श्वेता मोदी का सराहनीय योगदान रहा।मौजूद सभी लोगों ने इस पुनीत कार्य को काफी सराहा।

रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने 150 जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म कपड़े का किया वितरण Rotary Club of Chanakya Pride distributed warm clothes among 150 needy people

इस अवसर पर साकेत सुरेखा ने कहा,जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाया जाना बेहद जरूरी है। रोटरी क्लब ऑफ चाणाक्या प्राइड  की कोशिश रहती है कि लोगों के बीच अधिक से अधिक मदद पहुंचायी जा सके।

डा. नम्रता आनंद ने कहा, हर सामर्थ्‍यवान लोगों को इस दिशा में आगे आने की जरूरत है। जरूरतमंद लोगों की सूची तैयार कराई जा रही है।गरीब, असहाय लोगों को गर्म कपड़ा और कंबल का वितरण किया जायेगा।हम सभी लोगो का प्रयास रहेगा कि निरंतर जरूरमंद लोगो की मदद करें।रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड समय-समय पर सामाजिक हित के इन कार्यों में अपनी भागीदारी करता रहता है और आगे भी मानव सेवा के इन कार्यों में अग्रणी रहेगा।

आदि केसरी जैन ने कहा, गरीब और जरूरतमंद लोगों की सेवा मनुष्य का सबसे बड़ा धर्म है। रोटरी क्लब ऑफ चाणाक्या प्राइड के सभी सदस्य जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिये तत्पर है।

श्वेता मोदी ने कहा, असहाय परिवार जो ठंड में गर्म कपड़े के लिए परेशान हैं उनको चिह्नित कर मदद करने की आवश्यकता है। यदि अन्‍य लोग मानवता की सेवा के लिए आगे आए तो गरीबों का दुख कम होगा।

इस अवसर पर समाजसेवी मिथिलेश सिंह, चुन्नू सिंह,रंजीत ठाकुर समेत कई लोग मौजूद थे।